IND vs IRE: आयरलैंड में टूटा टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों का दिल! बुमराह ने नहीं दिया डेब्यू करने का मौका
Advertisement

IND vs IRE: आयरलैंड में टूटा टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों का दिल! बुमराह ने नहीं दिया डेब्यू करने का मौका

India vs Ireland: टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज 2-0 से अपने नाम की. लेकिन इस सीरीज में दो खिलाड़ियों को अपना डेब्यू मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

IND vs IRE: आयरलैंड में टूटा टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों का दिल! बुमराह ने नहीं दिया डेब्यू करने का मौका

India vs Ireland T20 Series: भारत और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज टीम इंडिया के नाम रही है. भारतीय टीम ने आयरलैंड को इस सीरीज में 2-0 से हराया. ये सीरीज रिंकू सिंह और प्रसिद्ध कृष्णा के लिए काफी खास रही. दोनों खिलाड़ियों को टी20 में डेब्यू करने का मौका मिला. लेकिन इस सीरीज के लिए टीम के स्क्वॉड में दो खिलाड़ी ऐसे भी रहे जो टीम में होते हुए भी अपना टी20 इंटरनेशनल डेब्यू नहीं कर सके. इन खिलाड़ियों ने आईपीएल 2023 में काफी कमाल का प्रदर्शन किया था.

बुमराह ने इन 2 खिलाड़ियों को नहीं दिया डेब्यू करने का मौका

इस सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने कुल 15 खिलाड़ियों को स्क्वॉड में शामिल किया था. जिसमें विकेटकीपर जितेश शर्मा (Jitesh sharma) और शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के लिए अभी तक एक भी टी20 मैच नहीं खेला है. हालांकि, शाहबाज अहमद भारत के लिए वनडे डेब्यू कर चुके हैं. वहीं, जितेश शर्मा ने किसी भी फॉर्मेट में भारत के लिए नहीं खेला है. माना जा रहा था कि इस सीरीज में इन दोनों खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिल सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

जितेश शर्मा के टी20 में काफी शानदार आंकड़े

29 साल के जितेश शर्मा ने अभी तक 17 फर्स्ट क्लास, लिस्टए में 47 और टी20 में 90 मैच खेले हैं. उन्होंने टी20 में एक और लिस्ट ए में दो शतक भी जड़े हैं. वह आईपीएल के पिछले सीजन में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे और उन्होंने काफी प्रभावित किया. जितेश शर्मा ने 26 आईपीएल मैचों में 159.24 की स्ट्राइक रेट से 543 रन बनाए हैं. जितेश शर्मा ने आईपीएल में 33 छक्के और 44 चौके लगाए हैं. जितेश शर्मा ने 90 टी20 मैचों में 2096 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं.

टीम इंडिया के लिए खेले 3 वनडे मैच

28 साल के बॉलिंग ऑलराउंडर शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने अभी तक के अपने इंटरनेशनल करियर में 3 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान उन्हें 3 ही विकेट मिले. शाहबाज ने पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ अक्टूबर में वनडे के जरिए अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया था. वह दिसंबर-2022 में बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी बार ब्लू जर्सी में नजर आए थे.

Trending news