IND vs ENG: आखिरी टेस्ट में भी इंग्लैंड की खैर नहीं! इस भारतीय खिलाड़ी ने बनाया मास्टरप्लान
Advertisement
trendingNow11215355

IND vs ENG: आखिरी टेस्ट में भी इंग्लैंड की खैर नहीं! इस भारतीय खिलाड़ी ने बनाया मास्टरप्लान

IND vs ENG: व्यस्त आईपीएल सत्र के बाद रविचंद्रन अश्विन क्लब टीम के लिए खेलने की तैयारी में जुटे हैं. अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले आखिरी टेस्ट के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. 

 

फोटो (File)

Ravichandran Ashwin: व्यस्त आईपीएल सत्र के बाद रविचंद्रन अश्विन क्लब टीम के लिए खेलने की तैयारी में जुटे हैं और भारत के इस अनुभवी स्पिनर का कहना है कि एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवें टेस्ट से पहले लाल गेंद के क्रिकेट में खुद को ढालने के लिए उन्होंने यह फैसला लिया है.

इंग्लैंड से होना है भारत का सामना

भारतीय टीम 15 जून को इंग्लैंड रवाना होगी जहां एडबस्टन में लीसेस्टरशर के खिलाफ अभ्यास मैच खेलना है. अश्विन ने टीएनसीए प्रथम श्रेणी सेमीफाइनल और फाइनल में एमआरसी ए के लिS खेलने का फैसला किया है. आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स टीम में थे जो फाइनल तक पहुंची थी.

उन्होंने कहा, ‘प्रथम श्रेणी मैच खेलने का मकसद टी20 से लाल गेंद के फॉर्मेट में ढलना है. यह सब कार्यभार प्रबंधन की बात है. उम्र और अनुभव के साथ आप चतुर होते जाते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘मैं वही करने की कोशिश कर रहा हूं. मैं अपने खेल का मजा ले रहा हूं और इंग्लैंड में भी वही करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि मैं बल्ले और गेंद से योगदान दे सकता हूं. मैं अपनी फिटनेस पुख्ता रखना चाहता हूं.’

जमकर की है मेहनत

हाल ही में भारत के लिए सर्वोच्च विकेट लेने वाले अनिल कुंबले (619 विकेट) के बाद दूसरे गेंदबाज (442) बने अश्विन ने कहा,‘मैने अपने खेल पर बहुत मेहनत की है और मैं बहुत सोचता हूं. मैं अपने खेल से खुश हूं और बहुत आगे के लक्ष्य नहीं बनाता.’

Trending news