IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पक्की हुई टीम इंडिया की जीत! नहीं खेल पाएगा रोहित का सबसे बड़ा दुश्मन
Advertisement
trendingNow11230085

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पक्की हुई टीम इंडिया की जीत! नहीं खेल पाएगा रोहित का सबसे बड़ा दुश्मन

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच अगले महीने के पहले ही हफ्ते में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है. सीरीज के आखिरी टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 

 

फोटो (File)

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच अगले महीने के पहले ही हफ्ते में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजरें हैं. भारतीय टीम ये मैच जीतकर इतिहास रच सकती है. बता दें कि पहले 4 मैच जीतने के बाद टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. सीरीज के आखिरी टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी

भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से खेले जाने वाले सीरीज के आखिरी टेस्ट से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. ये खबर इतनी बड़ी है कि भारतीय फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. दरअसल हाल ही में इंग्लैंड की टेस्ट टीम के नए कप्तान बने बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ आखिरी मुकाबले से बाहर हो जाएंगे. मौजूदा समय के सबसे घातक ऑलराउंडर माने जाने वाले स्टोक्स अगर इस मुकाबले में नहीं खेलते हैं तो टीम इंडिया की जीत लगभग तय हो जाएगी. 

fallback

इस वजह से होंगे बाहर

इंग्लैंड की मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो स्टोक्स की तबियत खराब है और इसी के चलते वो कुछ दिनों बाद शुरू हो रहे आखिरी मुकाबले से बाहर रहेंगे. हालांकि इस बात की कोई खबर नहीं है कि स्टोक्स कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. इतना ही नहीं खबर ये भी है कि स्टोक्स न्यूजीलैंड के खिलाफ भी बची हुई टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाएंगे. अगर ऐसा हुआ तो टीम इंडिया आराम से ये सीरीज फतह कर सकती है क्योंकि पिछले कई सालों से स्टोक्स से बेहतर ऑलराउंडर वर्ल्ड क्रिकेट ने देखा नहीं है. 

2-1 से आगे है टीम इंडिया

इस सीरीज की बात करें तो इस वक्त टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है. ये सीरीज 2021 में खेली जा रही थी, लेकिन 5वें टेस्ट से ठीक पहले भारतीय टीम के खेमे में कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए, जिसके चलते ये मुकाबला पूरे 1 साल के टल गया. अब भारतीय टीम की नजरें सालों के बाद इंग्लैंड की धरती पर एक बार फिर से टेस्ट सीरीज जीतने की हैं.  

Trending news