Ind Vs Aus: अद्भुत, असंभव, अविश्वसनीय... भारत के इस खिलाड़ी को आउट करने के तरीके को देखकर आप भी कहेंगे ये सब!
Advertisement

Ind Vs Aus: अद्भुत, असंभव, अविश्वसनीय... भारत के इस खिलाड़ी को आउट करने के तरीके को देखकर आप भी कहेंगे ये सब!

Team India: पूरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे टीम इंडिया के बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल पाए. मैच अब बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. ऑस्ट्रेलिया की फील्डिंग भी कसी नजर आ रही है. मैच के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने हैरतअंगेज कैच लिया.

Ind Vs Aus: अद्भुत, असंभव, अविश्वसनीय... भारत के इस खिलाड़ी को आउट करने के तरीके को देखकर आप भी कहेंगे ये सब!

Border-Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय बल्लेबाजों ने इस मैच में बेहद शर्मनाक प्रदर्शन किया है. पहली पारी में टीम इंडिया 107 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. जवाब में ऑस्ट्रेलियाई पारी को भारतीय गेंदबाजों ने 197 रनों पर समेट दिया. दूसरी पारी में टीम इंडिया 163 रनों पर ढेर हो गई. चेतेश्वर पुजारा ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 76 रन का लक्ष्य है.

पूरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे टीम इंडिया के बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल पाए. मैच अब बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. ऑस्ट्रेलिया की फील्डिंग भी कसी नजर आ रही है. मैच के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने हैरतअंगेज कैच लिया. यह कैच इतना शानदार था कि हर कोई देखकर हैरान रह गया. उस्मान ख्वाजा के सुपरमैन कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

भारतीय पारी का 38वां ओवर चल रहा था. गेंद डाल रहे थे पेसर मिचेल स्टार्क. उनके ओवर की दूसरी बॉल पर विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे श्रेयस अय्यर ने मिड विकेट की ओर शानदार शॉट खेला. लेकिन हवा में डाइव लगाकर उस्मान ख्वाजा ने ऐसा हैरतअंगेज कैच पकड़ा कि देखने वालों की आंखें फटी रह गईं. अब हर कोई इस कैच की तारीफ कर रहा है. 

कमाल नहीं कर पाए अय्यर

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर से शानदार बल्लेबाजी की उम्मीद थी,लेकिन वह खास कमाल नहीं दिखा पाए. 27 गेंदों में वह महज 26 रन ही बना पाए. उनकी इस पारी में 2 छक्के और 3 चौके शामिल हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नाथन लॉयन ने 64 रन देकर 8 विकेट झटके. जबकि मिचेल स्टार्क और कुहेनमैन को एक-एक विकेट मिला.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news