IND v WI: टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का अचानक ऐलान, रोहित को आराम; इस खिलाड़ी को सौंपी कमान
Advertisement

IND v WI: टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का अचानक ऐलान, रोहित को आराम; इस खिलाड़ी को सौंपी कमान

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान बुधवार रात कर दिया गया. बीसीसीआई ने 15 खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए मौका दिया है. दिलचस्प है कि टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा नहीं संभालेंगे. उन्हें सीरीज से आराम दिया गया है.

IND v WI: टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का अचानक ऐलान, रोहित को आराम; इस खिलाड़ी को सौंपी कमान

Indian Team for West Indies T20 Series : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. इस सीरीज के लिए 15 खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. कप्तानी भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बजाय दूसरे धुरंधर को सौंपी गई है.

टीम इंडिया का बदला कप्तान

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान बुधवार रात कर दिया गया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 15 खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए मौका दिया. दिलचस्प है कि टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा नहीं संभालेंगे. उन्हें इस सीरीज से आराम दिया गया है. कप्तानी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को सौंपी गई है. 

सूर्यकुमार बने उप-कप्तान

बीसीसीआई की सीनियर पुरुष चयन समिति ने वेस्टइंडीज के खिलाफ कैरेबियाई द्वीप और फ्लोरिडा (अमेरिका) में खेली जाने वाली आगामी 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत की टीम का चयन किया. दिलचस्प है कि टी20 टीम की उप-कप्तानी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को दी गई है. विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन और संजू सैमसन को मौका मिला है. वहीं, उमरान मलिक, आवेश खान और मुकेश कुमार को बतौर तेज गेंदबाज जगह मिली है.

सीरीज के लिए भारत की टी20 टीम: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान और मुकेश कुमार.

Trending news