India vs Australia: पहले टीम से किया बाहर, फिर रोहित ने इस खिलाड़ी को सरेआम दिखा दिया तमाचा, VIDEO देख बौखलाए फैंस!
Advertisement

India vs Australia: पहले टीम से किया बाहर, फिर रोहित ने इस खिलाड़ी को सरेआम दिखा दिया तमाचा, VIDEO देख बौखलाए फैंस!

India Australia 4th Test Match:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो गया. उन्होंने जिस खिलाड़ी को टीम से बाहर किया, उसी को मैदान में सबके सामने थप्पड़ दिखा दिया. 

India vs Australia: पहले टीम से किया बाहर, फिर रोहित ने इस खिलाड़ी को सरेआम दिखा दिया तमाचा, VIDEO देख बौखलाए फैंस!

Border Gavaskar Trophy 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच अहमदाबाद में शुरू हुआ चौथा टेस्ट मैच कई मायनों में खास होने जा रहा है. इस मैच को देखने के लिए दोनों देशों के पीएम अहमदाबाद पहुंचे और मैदान में पहुंचकर टीमों का हौंसला बढ़ाया. साथ ही विस्तारवादी चीन को भी बड़ा मैसेज दिया. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक खिलाड़ी के साथ ऐसी हरकत कर दी कि सब हैरान है. रोहित शर्मा ने पहले उसे टीम-11 से बाहर किया और फिर उसे सरेआम थप्पड़ दिखा दिया.

ईशान किशन को चौथे मैच में भी नहीं मिला मौका

भारतीय टीम ने युवा विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में शामिल किया था लेकिन अब तक खेले गए तीनों टेस्ट मैच में वे बाहर बैंच पर ही बैठे रहे थे. उन्हें उम्मीद थी कि अहमदाबाद में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में उन्हें डेब्यू करने का मौका मिल जाएगा लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच में भी ईशान किशन को मौका नहीं दिया. वे अब मैच के बीच में भारतीय खिलाड़ियों को पानी पिलाने के काम में लगे हैं. गुरुवार को मैच के बीच टीम को पानी पिलाने और रोहित शर्मा की ओर से उन्हें थप्पड़ दिखाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर लोग अपनी तमाम प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

मस्ती के मूड में रोहित ने दिखाया तमाचा

वायरल हो रहे वीडियो में दिखता है कि ब्रेक के दौरान ईशान किशन (Ishan Kishan) तेजी से पानी की बोतल लेकर ग्राउंड में पहुंचते हैं और फील्डिंग कर रहे अपने साथियों को पिलाते हैं. फिर वे दौड़कर मैदान से बाहर जाने लगते हैं लेकिन उनकी कैप गिर जाती है. वे उसे लेने के लिए वापस लपककर नीचे झुकते हैं तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मस्ती के मूड में उन्हें तमाचा दिखा देते हैं और ईशान किशन हंसते हुए वहां से तेजी से चले जाते हैं. इसके बाद रोहित शर्मा अपने साथी गेंदबाज रविंद्र जड़ेजा के साथ रणनीति पर चर्चा करने लग जाते हैं. 

फनी वीडियो पर लोग दे रहे प्रतिक्रिया

इस फनी वीडियो क्लिप पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक क्रिकेट प्रशंसक ने कहा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को इस मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) को मौका देना चाहिए था. आखिर 4 मैचों में से किसी एक में तो उन्हें चांस दिया जा सकता था. एक अन्य यूजर ने लिखा, रोहित शर्मा को बड़ा दिल दिखाते हुए ईशान किशन को आगे बढ़ाना चाहिए था.  

चौथे दिन मैच में कुछ ऐसा रहा हाल

बताते चलें कि मैच के पहले दिन भारत के गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के 4 बल्लेबाजों को ही आउट करने में सफल हो पाए. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत भारतीय टीम को उम्मीद है कि आज यानी शुक्रवार को वह मैच में बेहतर तरीके से वापसी कर पाएगी. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा 104 रन बनाकर अभी तक नॉटआउट हैं. वहीं कैमरन ग्रीन ने भी 49 रन बनाए. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news