IND vs ZIM: भारतीय टीम को सीरीज जिताएंगे ये 2 खतरनाक प्लेयर्स! टी20 वर्ल्ड कप के लिए पेश करेंगे दावेदारी
Advertisement

IND vs ZIM: भारतीय टीम को सीरीज जिताएंगे ये 2 खतरनाक प्लेयर्स! टी20 वर्ल्ड कप के लिए पेश करेंगे दावेदारी

IND vs ZIM 2ND ODI: भारतीय टीम में दो ऐसे प्लेयर्स शामिल हैं, जो टीम इंडिया को सीरीज जिता सकते हैं, ये बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. 

Twitter

India vs Zimbabwe 2nd ODI: भारतीय टीम जिम्बाब्वे दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में पहला वनडे मैच 10 विकेट से अपने नाम कर लिया. भारतीय टीम में कई मैच विनर प्लेयर्स शामिल हैं, जो चंद गेंदों में मैच का रुख बदल सकते हैं. आज हम अपनी रिपोर्ट में दो ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे, जो भारतीय टीम को सीरीज जिता सकते हैं. 

बल्लेबाजी से उड़ाता है गेंदबाजों की धज्जियां 

ईशान किशन जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उनके पास वह कला है कि वो टीम इंडिया को हारे हुए मैच जिता सकें. ईशान किशन ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए फेमस हैं. ईशान किशन ने भारत के लिए 3 वनडे मैचों में 88 रन बनाए हैं. ईशान किशन किसी भी बैटिंग ऑर्डर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. उनके छक्के लगाने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. ईशान किशन को सेलेक्टर्स ने एशिया कप के लिए नहीं चुना है. ऐसे में वह जिम्बाब्वे दौरे पर बेहतरीन खेल दिखाकर टी20 वर्ल्ड कप की दावेदारी पेश करेंगे. 

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर ये प्लेयर 

जिम्बाब्वे दौरे से जसप्रीत बुमराह को आराम दिया है. ऐसे में उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ले सकते हैं. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) तूफानी गेंदबाजी करते हैं और धीमी गति की गेंदों पर बहुत जल्दी विकेट चटका देते हैं. वह बिल्कुल जसप्रीत बुमराह की तरह यॉर्कर गेंद फेंकने में माहिर हैं. प्रसिद्ध कृष्णा ने भारत के लिए 13 वनडे मैचों में 24 विकेट चटकाए हैं. वहीं, आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं. पहले वनडे मैच में भी उन्होंने तीन विकेट अपने नाम किए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news