IND vs WI: पहले टी20 में इस खिलाड़ी को बाहर कर कप्तान पांड्या ने की बड़ी गलती! अकेले दम पर जिता सकता था मैच
Advertisement

IND vs WI: पहले टी20 में इस खिलाड़ी को बाहर कर कप्तान पांड्या ने की बड़ी गलती! अकेले दम पर जिता सकता था मैच

Team India: टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक धाकड़ खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में नहीं चुनकर बहुत बड़ी गलती कर दी. अगर ये खिलाड़ी गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 इंटरनेशनल मैच खेल रहा होता तो टीम इंडिया को 4 रन से हार का सामना नहीं करना पड़ता. 

IND vs WI: पहले टी20 में इस खिलाड़ी को बाहर कर कप्तान पांड्या ने की बड़ी गलती! अकेले दम पर जिता सकता था मैच

IND vs WI News: टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने एक धाकड़ खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में नहीं चुनकर बहुत बड़ी गलती कर दी. अगर ये खिलाड़ी गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 इंटरनेशनल मैच खेल रहा होता तो टीम इंडिया को 4 रन से हार का सामना नहीं करना पड़ता. पांच मैचों की इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पिछड़ गई है. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऐसी बड़ी गलती कर दी जिसकी वजह से भारत को जीते हुए मैच में हार झेलनी पड़ी है. 

पहले टी20 में इस खिलाड़ी को बाहर कर कप्तान पांड्या ने की बड़ी गलती!

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में विस्फोटक और खतरनाक ओपनर यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देकर सबसे बड़ी गलती कर दी. हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में शुभमन गिल और ईशान किशन को ओपनिंग के लिए उतार दिया. पहले टी20 मैच में शुभमन गिल और ईशान किशन दोनों ही फ्लॉप साबित हुए. ईशान किशन 6 रन बनाकर आउट हुए जबकि शुभमन गिल महज 3 रन बनाकर चलते बने. अगर यशस्वी जायसवाल टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में खेल रहे होते तो इस मैच की तस्वीर ही अलग होती.

अकेले दम पर जिता सकता था मैच  

यशस्वी जायसवाल टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 इंटरनेशनल मैच हारने नहीं देते और अकेले दम पर जीत दिला देते. टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. ये प्लेयर क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देता है. यशस्वी जायसवाल कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. यशस्वी जायसवाल वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में डेब्यू करने के प्रबल दावेदार थे.

टीम इंडिया का अगला स्टार बनने का दम

यशस्वी जायसवाल अपने दम पर विरोधी टीम को तहस-नहस करने का माद्दा रखते हैं. यशस्वी जायसवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में अपना टेस्ट डेब्यू करते हुए शानदार 171 रन ठोके थे और बताया कि क्यों उनमें टीम इंडिया का अगला स्टार बनने का दम है. IPL 2023 में अपने बेस्ट प्रदर्शन के दम पर यशस्वी जायसवाल ने टीम इंडिया के लिए अपना दावा ठोका था. यशस्वी जायसवाल एक बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं और ऐसे बल्लेबाज किसी भी टीम के लिए सबसे बड़े एक्स फैक्टर साबित होते हैं. यशस्वी जायसवाल जब क्रीज पर उतरते है तो वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाज से विरोधी टीम के गेंदबाजों को तहस-नहस करके रख देते हैं.  यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 के 14 मैचों में 163.61 की स्ट्राइक रेट से 625 रन कूटे हैं, जिसमें 82 चौके और 26 छक्के शामिल रहे हैं. यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 में 1 शतक और 5 अर्धशतक जड़े हैं. यशस्वी जायसवाल का IPL 2023 में बेस्ट स्कोर 124 रन रहा है. 

Trending news