IND vs WI: सीरीज बचाने के लिए पांड्या चलेंगे तगड़ी चाल, तीसरे टी20 में डेब्यू करेगा ये खिलाड़ी!
Advertisement
trendingNow11815896

IND vs WI: सीरीज बचाने के लिए पांड्या चलेंगे तगड़ी चाल, तीसरे टी20 में डेब्यू करेगा ये खिलाड़ी!

IND vs WI 3rd T20: टी20 सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस मैच में एक युवा बल्लेबाज को डेब्यू का मौका मिल सकता है.

IND vs WI: सीरीज बचाने के लिए पांड्या चलेंगे तगड़ी चाल, तीसरे टी20 में डेब्यू करेगा ये खिलाड़ी!

IND vs WI 3rd T20 Team India Probable Playing 11: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला जा रही 5 मैचो की टी20 सीरीज के पहले हो मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में सीरीज का दूसरा मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है. ये मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को ये मैच हर हालमें जीतना होगा. पहले हो मैच की हार के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस मैच में एक ऐसे युवा बल्लेबाज को मौका मिल सकता है जिसने आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था.

तीसरे टी20 में डेब्यू करेगा ये खिलाड़ी!

शुरुआती दो टी20 मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. वहीं, ओपनिंग जोड़ी एक भी मैच में टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे सकी है. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या के सामने दूसरे टी20 मैच में मजबूत बैटिंग लाइन अप लेकर उतरने की चुनौती है. वह प्लेइंग 11 में युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में अपना डेब्यू किया था. वह इस सीरीज में काफी सफल रहे थे. वहीं, टी20 में भी उनके आंकड़े काफी बेहतर हैं.

टेस्ट में डेब्यू करते ही छोड़ी अपनी छाप

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में अपना टेस्ट डेब्यू किया था. उन्होंने अपनी पहली ही पारी में शानदार 171 रन ठोके थे. सीरीज के दूसरे मैच में भी उनका फॉर्म जारी रहा और वह अर्धशतक जड़ने में कामयाब रहे थे. ऐसे में ये साफ है कि यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) इस समय अच्छी फॉर्म में हैं और कप्तान पांड्या सीरीज बचाने के लिए उन्हें मौका दे सकते हैं.

आईपीएल में किया शानदार प्रदर्शन

यशस्वी हाल में आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आए थे. उन्होंने दमदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर (14 मैचों में 625 रन) भी रहे. ऐसे में यशस्वी जायसवाल प्लेइंग 11 में शामिल किए जाने के बड़े दावेदार माने जा रहे हैं. यशस्वी ने अभी तक 17 फर्स्ट क्लास मैच, 32 लिस्ट ए और 57 टी20 मैच खेले हैं. वह फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दोहरा शतक भी जड़ चुके हैं. उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 10, लिस्ट ए में 5 और टी20 में एक शतक लगाया है. उनके नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 2111, लिस्ट में 1511 और टी20 में 1578 रन जोड़े हैं.

 

Trending news