IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के बीच बाहर हुआ टीम का ये खिलाड़ी! सामने आया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow11866228

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के बीच बाहर हुआ टीम का ये खिलाड़ी! सामने आया बड़ा अपडेट

Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान मैच के बीच एक बड़ा अपडेट सामने आया है. टीम का एक स्टार तेज गेंदबाज इस मैच से बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी अब इस मैच में हिस्सा ही ले पाएगा.

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के बीच बाहर हुआ टीम का ये खिलाड़ी! सामने आया बड़ा अपडेट

IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023)  के सुपर-4 का तीसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. इस मैच को 10 सितंबर को बारिश के चलते रोक दिया गया था. हालांकि इस बार भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व-डे रखा गया है. रिजर्व-डे के खेल से पहले एक बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक स्टार तेज गेंदबाज इस मैच से बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी अब इस मैच में हिस्सा ही ले पाएगा.

भारत-पाकिस्तान मैच के बीच बुरी खबर

भारत-पाकिस्तान मैच के बीच तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) चोटिल हो गए हैं. हारिस रऊफ (Haris Rauf) चोट के चलते अब इस मैच में गेंदबाजी नहीं करेंगे. यह एक एहतियाती कदम है, जो हारिस रऊफ (Haris Rauf) को रविवार को अपने दाहिने हिस्से में थोड़ा दर्द महसूस होने के बाद उठाया गया है. रविवार को केवल 24.1 ओवर ही फेंके जा सके थे लेकिन बारिश के कारण खेल को अतिरिक्त दिन में धकेल दिया गया है.

पीसीबी ने हारिस रऊफ की चोट पर दिया ये अपडेट

रऊफ की चोट कितनी गंभीर है यह स्पष्ट नहीं है. चोट की पुष्टि करने वाले पीसीबी के बयान में कहा, 'रविवार को उन्हें एहतियाती एमआरआई के लिए ले जाया गया, जिसमें कोई चोट नहीं आई. वह टीम के मेडिकल पैनल की निगरानी में हैं.' रऊफ ने रविवार को पांच ओवर फेंके और 27 रन दिए. इस दौरान हारिस रऊफ (Haris Rauf) को एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ.

अच्छी स्थिति में टीम इंडिया

10 सितंबर को बारिश के चलते रोके जाने तक टीम इंडिया ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए थे. विराट कोहली 8 और केएल राहुल 17 पर नाबाद रहे. इससे पहले शुभमन गिल (58 रन) और रोहित शर्मा (56 रन) बनाकर आउट हुए. गिल ने 52 गेंदों में 10 चौके और रोहित ने 49 गेंदों पर छह चौके और चार छक्के लगाए. पाकिस्तान की ओर से शाहीन शाह अफरीदी और शादाब खान को 1-1 विकेट मिला.

 

Trending news