IND vs IRE: 6 महीने बाद अचानक टीम इंडिया में लौटा ये घातक मैच विनर, थर-थर कांपेगी आयरलैंड टीम!
Advertisement

IND vs IRE: 6 महीने बाद अचानक टीम इंडिया में लौटा ये घातक मैच विनर, थर-थर कांपेगी आयरलैंड टीम!

Team India: भारतीय टी20 टीम में 6 महीने बाद अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की एंट्री हुई है, जिससे आयरलैंड की टीम में भी दहशत का माहौल होगा. आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए ये खूंखार खिलाड़ी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हर हाल में वापसी करने के लिए तैयार है. 

IND vs IRE: 6 महीने बाद अचानक टीम इंडिया में लौटा ये घातक मैच विनर, थर-थर कांपेगी आयरलैंड टीम!

IND vs IRE, 1st T20: भारतीय टी20 टीम में 6 महीने बाद अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की एंट्री हुई है, जिससे आयरलैंड की टीम में भी दहशत का माहौल होगा. आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए ये खूंखार खिलाड़ी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हर हाल में वापसी करने के लिए तैयार है. टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी की खबर सुनकर आयरलैंड की टीम में भी खौफ का माहौल होगा. ये खिलाड़ी 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में आयरलैंड टीम का सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा. 18 अगस्त से शुरू होने वाली 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारतीय टीम मैनेजमेंट अगर प्लेइंग इलेवन में इस खतरनाक खिलाड़ी को मौका देती है, तो वह अपने कातिलाना खेल से आयरलैंड की टीम को तहस-नहस भी कर सकता है. 

6 महीने बाद अचानक टीम इंडिया में लौटा ये घातक मैच विनर

भारतीय क्रिकेट टीम का ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग में माहिर वॉशिंगटन सुंदर हैं. वॉशिंगटन सुंदर ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच फरवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जिसके बाद से वह चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में वॉशिंगटन सुंदर के ऊपर सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए फिनिशर की भूमिका अदा करने की भी जिम्मेदारी होगी. 

थर-थर कांपेगी आयरलैंड टीम!

तमिलनाडु के 23 साल के इस ऑलराउंडर ने पिछले 6 साल में कई चोटों और फिटनेस समस्याओं का सामना किया है, जिनके कारण वह कम मैच ही खेल सके हैं. टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी की खबर सुनकर आयरलैंड की टीम में भी खौफ का माहौल होगा. वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल के पहले चरण में हैमस्ट्रिंग की चोट का शिकार हो गए जिसके बाद तमिलनाडु प्रीमियर लीग में वापसी की. भारत को सफेद गेंद के क्रिकेट में अभी भी एक उम्दा ऑफ स्पिनर की तलाश है और वॉशिंगटन सुंदर उस कमी को पूरे करते नजर आ रहे थे. सेलेक्टर्स की नजरें जरूर वॉशिंगटन सुंदर के प्रदर्शन पर रहेंगी. वॉशिंगटन सुंदर पर अच्छे प्रदर्शन का दारोमदार होगा.

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 के लिए भारत की संभावित Playing 11

ऋतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह (कप्तान), अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार.

भारत बनाम आयरलैंड टी20 सीरीज का शेड्यूल (भारतीय समयानुसार):

पहला टी20 मैच, 18 अगस्त, शाम 7.30 बजे, डबलिन

दूसरा टी20 मैच, 20 अगस्त, शाम 7.30 बजे, डबलिन

तीसरा टी20 मैच, 23 अगस्त, शाम 7.30 बजे, डबलिन

Trending news