Harmanpreet Kaur: सीरीज गंवाने के बाद तिलमिला उठीं हरमनप्रीत, इन खिलाड़ियों को बताया हार का कसूरवार!
Advertisement

Harmanpreet Kaur: सीरीज गंवाने के बाद तिलमिला उठीं हरमनप्रीत, इन खिलाड़ियों को बताया हार का कसूरवार!

IND W vs ENG W, 2nd T20: भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. शनिवार को हुए सीरीज के दूसरे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही सीरीज भी गंवा दी. इस हार का कसूरवार हरमनप्रीत ने टीम के इन खिलाड़ियों को बताया.

Harmanpreet Kaur: सीरीज गंवाने के बाद तिलमिला उठीं हरमनप्रीत, इन खिलाड़ियों को बताया हार का कसूरवार!

Harmanpreet Kaur Statement: भारतीय महिला क्रिकेट टीम को लगातार दूसरे मैच में इंग्लैंड के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी. इस मैच में भारत की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 16.2 ओवर में मात्र 80 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. 81 रनों का टारगेट का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने 11.2 ओवर में 4 विकेट रहते 82 रन बनाकर मैच जीत लिया. इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है. हरमनप्रीत में इस हार का जिम्मेदार बल्लेबाजी को ठहराते हुए बयान दिया है.

बल्लेबाजी हार की जिम्मेदार

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने दूसरे महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड के हाथों चार विकेट से हार के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराते हुए कहा कि उनके बल्लेबाज गेंद का सही अनुमान नहीं लगा पाए. बता दें कि भारतीय टीम टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 80 रन पर सिमट गई. इंग्लैंड ने यह मैच जीत कर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल की. 

30-40 रन और बनाते तो...  

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा, 'हम हमेशा सकारात्मक रवैए के साथ खेलना चाहते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से हमारे कुछ बल्लेबाज गेंद का सही अनुमान नहीं लगा पाए. इसके अलावा इंग्लैंड ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने हमें खुलकर नहीं खेलने दिया.' उन्होंने आगे कहा, 'अगर हमने 30-40 रन और बनाए होते तो इससे बड़ा अंतर पैदा होता, लेकिन मुझे अपनी टीम पर गर्व है. हमने आखिर तक हार नहीं मानी.' 

हीथर नाइट ने दिया ये बयान 

बता दें कि दोनों टीम के बीच तीसरा और अंतिम मैच रविवार को खेला जाएगा. इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने इस जीत के बाद कहा कि उनकी टीम क्लीन स्वीप करने का प्रयास करेगी. उन्होंने कहा, 'हमारे सलामी बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान नहीं था और रेणुका सिंह ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. हमारा लक्ष्य पावरप्ले में अधिक से अधिक रन बनाना और विकेट नहीं गंवाना था. हमें इसके बाद टेस्ट मैच खेलना है और उससे पहले हम इस सीरीज को 3-0 से जीतना चाहते हैं.'

(PTI इनपुट के साथ)

Trending news