IND vs NZ: सीरीज कब्जाने के बाद कप्तान हार्दिक हुए बेहद इमोशनल, इन खिलाड़ियों के सिर बांधा जीत का सेहरा
Advertisement

IND vs NZ: सीरीज कब्जाने के बाद कप्तान हार्दिक हुए बेहद इमोशनल, इन खिलाड़ियों के सिर बांधा जीत का सेहरा

IND vs NZ, 3rd T20: शुभमन गिल के आग उगलते हुए टी20 इंटरनेशनल शतक के दम पर टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को अहमदाबाद में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मैच में 168 रनों से हरा दिया. इसी के साथ ही भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. 

Hardik Pandya

IND vs NZ, 3rd T20: शुभमन गिल के आग उगलते हुए टी20 इंटरनेशनल शतक के दम पर टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को अहमदाबाद में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मैच में 168 रनों से हरा दिया. इसी के साथ ही भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज को 2-1 से जीत लिया है, जिसके बाद अब भारत दुनिया की नंबर 1 टी20 टीम के तौर पर बरकरार है. 

सीरीज कब्जाने के बाद कप्तान हार्दिक हुए बेहद इमोशनल

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज कब्जाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या बेहद इमोशनल हो गए हैं. टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के कुछ खतरनाक खिलाड़ियों के सिर पर जीत का सेहरा बांधा है. टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन की वजह से 'मैन ऑफ द सीरीज' चुना गया है. मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, 'मुझे 'मैन ऑफ द सीरीज' अवॉर्ड जीतने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन यहां कई ऐसे प्रदर्शन हुए हैं, जो असाधारण थे.'

इन खिलाड़ियों के सिर बांधा जीत का सेहरा

हार्दिक पांड्या ने कहा, 'यह 'मैन ऑफ द सीरीज' अवॉर्ड और सीरीज जीत की ट्रॉफी का क्रेडिट पूरे सपोर्ट स्टाफ को जाता है, मैं उन सभी के लिए खुश हूं. सच कहूं तो मैं हमेशा इस तरह का खेल खेलता हूं. मैं खेल को बेहतर पढ़ने की कोशिश करता हूं कि क्या आवश्यक है. अपनी कप्तानी में, मैं चीजों को सरल रखना चाहता हूं. मेरा एक सीधा सा नियम है - अगर मैं नीचे जाता हूं, तो मैं अपनी शर्तों पर नीचे जाऊंगा. हमने चुनौतियां लेने की बात की है.'

सीरीज जीत की ट्रॉफी पृथ्वी शॉ को सौंप दी

हार्दिक पांड्या ने कहा, 'दिन के अंत में, मैं अपने दम पर कॉल लेता हूं, क्योंकि मुझे बड़े फैसले लेना पसंद है. जब मैंने आईपीएल फाइनल खेला तो मुझे लगा कि दूसरी पारी ज्यादा तेज थी. हम इन दबाव के खेल को सामान्य बनाना चाहते हैं, और उम्मीद है कि हम बड़े स्तर पर बेहतर कर सकते हैं.' हार्दिक पांड्या ने सीरीज जीत की ट्रॉफी ली और पृथ्वी शॉ को सौंप दी. भारतीय टीम कैमरे को पोज देती हुई चारों ओर मुस्कुरा रही थी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news