Team India: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अचानक बना कप्तान, IPL के स्टार को भी टीम में मिली जगह
Advertisement
trendingNow11736879

Team India: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अचानक बना कप्तान, IPL के स्टार को भी टीम में मिली जगह

Indian Cricket: टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी को अचानक एक टीम का कप्तान बनाया है. इस टीम में  IPL के स्टार खिलाड़ियों को भी जगह मिली है.

Team India: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अचानक बना कप्तान, IPL के स्टार को भी टीम में मिली जगह

Duleep Trophy South Zone Team: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया अब वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी. इस दौरे पर टीम इंडिया को 2 टेस्ट मैच, 3 वनडे और 5 टी20 मैच खेलने हैं. इन दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जाना अभी बाकी है. वहीं, भारतीय घरेलू क्रिकेट में 28 जून से दलीप ट्रॉफी खेली जानी है. इस घरेलू टूर्नामेंट के लिए साउथ जोन ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया गया है. साउथ जोन ने टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक खिलाड़ी को अपनी टीम का कप्तान बनाया है.

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अचानक बना कप्तान

आंध्र प्रदेश और टीम इंडिया के जुझारू क्रिकेटर हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) आगामी दलीप ट्रॉफी में साउथ जोन की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. वहीं, कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को हनुमा विहारी का डिप्टी चुना गया है. हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) 5 महीने बाद मैदान पर वापसी करेंगे. रणजी ट्रॉफी 2022-23 के क्वार्टरफाइनल में मध्य प्रदेश के खिलाफ खेलते हुए हनुमा विहारी की कलाई में फ्रैक्चर हो गई थी. वह तब से ही मैदान से दूर हैं.

IPL के स्टार को भी टीम में मिली जगह

आईपीएल 2023 के फाइनल में धमाकेदार पारी खेलने वाले साई सुदर्शन को भी साउथ जोन की टीम में जगह मिली है.  हैदराबाद के स्टार युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा भी इस स्क्वॉड का हिस्सा हैं. वहीं, टीम इंडिया के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर की भी मैदान पर वापसी होगी. वह आईपीएल 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे. पिछले संस्करण में उपविजेता रहने के बाद साउथ जोन गत चैंपियन वेस्ट जोन के साथ सेमीफाइनल में सीधे बर्थ के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेगा.

दलीप ट्रॉफी के लिए साउथ जोन की टीम

हनुमा विहारी (कप्तान), मयंक अग्रवाल (उपकप्तान), साई सुदर्शन, रिकी भुई (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर समर्थ, वाशिंगटन सुंदर, सचिन बेबी, प्रदोष रंजन पॉल, साई किशोर, वी कावेरप्पा, वी वैशाक, केवी शशिकांत, दर्शन मिसाल और तिलक वर्मा.

 

Trending news