Team India: टीम इंडिया में सालों से नहीं मिल रही इस तेज गेंदबाज को जगह, अब आईपीएल से भी कट गया पत्ता!
topStories1hindi1443976

Team India: टीम इंडिया में सालों से नहीं मिल रही इस तेज गेंदबाज को जगह, अब आईपीएल से भी कट गया पत्ता!

Indian Premier League: आईपीएल 2023 से पहले टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को बड़ा झटका लगा है. ये खिलाड़ी सालों से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका है और अब आईपीएल के अगले सीजन से पहले रिलीज कर दिया गया है.

Team India: टीम इंडिया में सालों से नहीं मिल रही इस तेज गेंदबाज को जगह, अब आईपीएल से भी कट गया पत्ता!

Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सभी फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2023 के लिए रिटेंशन या रिलीज खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है. फ्रेंचाइजियों की लिस्ट सामने आने के बाद टीम इंडिया के एक तेज गेंदबाज को बड़ा झटका लगा है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया में कई सालों से जगह नहीं बना पा रहा है, वहीं अब आईपीएल 2023 से पहले ये खिलाड़ी रिलीज कर दिया गया है. 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लगा बड़ा झटका

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (GT) पिछली साल आईपीएल की चैंपियन बनी थी. गुजरात टाइटंस (GT) ने कुल 6 खिलाड़ी रिलीज किए हैं, इस लिस्ट में तेज गेंदबाज वरुण आरोन (Varun Aaron) का नाम भी शामिल है. वरुण आरोन (Varun Aaron) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 2 मैच खेले और 10.40 की इकोनॉमी से सिर्फ 2 विकेट ही हासिल किए. इसके बाद उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली थी. 

टीम इंडिया में नहीं मिल रहा एक मौका 

साल 2011 में अपनी तेज गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान करने वाले वरुण आरोन (Varun Aaron) ने इंग्लैंड के खिलाफ 2011 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. वह एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. उनके करियर की शुरुआत भी काफी शानदार रही थी, लेकिन वह अब टीम इंडिया से गुमनाम हो गए हैं. वरुण आरोन को चोट ने खासा परेशान किया था, जिसके चलते वह लगातार टीम का हिस्सा नहीं बन सके. 

लगभग 7 साल पहले खेला आखिरी मैच 

साल 2015 में वरुण आरोन (Varun Aaron) ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच खेला था. वरुण आरोन अपने करियर में टीम इंडिया (Team India) के लिए 9 टेस्ट मैचों में 18 विकेट चटकाए हैं. वहीं 9 वनडे मैचों में 11 विकेट हासिल किए हैं. लेकिन इस खिलाड़ी के करियर का ग्राफ एक दम से नीचे जाने लगा. क्रिकेट पंडित उन्हें भारतीय टीम में लंबे समय तक देख रहे थे. लेकिन इसके बाद उन्हें चोट ने खासा परेशान किया था और फिर वह टीम में वापसी नहीं कर सके. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news