आखिर क्यों बेहोश हो गए थे ग्लेन मैक्सवेल? नशे में हुए थे धुत, पूरी कहानी सामने आ गई
Advertisement
trendingNow12075236

आखिर क्यों बेहोश हो गए थे ग्लेन मैक्सवेल? नशे में हुए थे धुत, पूरी कहानी सामने आ गई

Glenn Maxwell: यह जरूर बताया गया है कि उन्हें थोड़ी देर बार ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वह अब टीम के साथ हैं. एक अन्य रिपोर्ट में यह बताया गया है कि मैक्सवेल ने तुरंत इस घटना की सूचना चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली को दी.

आखिर क्यों बेहोश हो गए थे ग्लेन मैक्सवेल? नशे में हुए थे धुत, पूरी कहानी सामने आ गई

Cricket Australia: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज और इस वर्ल्ड कप में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी कि वे बेहोश हो गए हैं. अब जांच के बाद पूरी कहानी सामने आ गई है. हुआ यह था कि पिछले सप्ताह एडिलेड में देर रात शराब पीने के बाद बेहोश हो गए थे और उठाने पर भी नहीं उठे जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया. पहली रिपोर्ट में इसका जिक्र नहीं था कि मैक्सवेल को अस्पताल क्यों ले जाना पड़ा लेकिन सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट में कहा गया कि वह बेहोश हो गए थे. रास्ते में ही होश में आए.

दरअसल, बताया जा रहा है कि ये घटना उस समय की है जब मैक्सवेल एक कान्सर्ट में थे. रिपोर्ट में कई सूत्रों के हवाले से कहा गया कि शो के दौरान मैक्सवेल की भीड़ में कई लोगों के साथ तस्वीरें आई. उसके बाद वह और उनके दोस्त स्टेज के पीछे जाकर शराब पीने और गाने लगे. फिर दूसरे दोस्त भी कमरे में आए. इसमें कहा गया, ‘इसी दौरान मैक्सवेल बेहोश हो गए और उठाने पर भी नहीं उठे. फिर एम्बुलेंस बुलाई गई और मैक्सवेल को जहां तक याद है कि वह अस्पताल ले जाने के रास्ते में ही उठे.

थोड़ी देर बार ही..
हालांकि यह जरूर बताया गया है कि उन्हें थोड़ी देर बार ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वह अब टीम के साथ हैं. एक अन्य रिपोर्ट में यह बताया गया है कि मैक्सवेल ने तुरंत इस घटना की सूचना चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली को दी. इसके बाद मैक्सवेल के मैनेजर ने हाई परफोर्मेंस के हेड बेन ओलिवर को जानकारी दी. मैनेजर कहा वह अब ठीक हैं. हालांकि वह बहुत शर्मिंदा हैं, लेकिन अब सब ठीक है.  

बता दें कि इस समय टीम ऑस्ट्रेलिया वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज खेल रही है. पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीता. जबकि दूसरा टेस्ट 25 जनवरी से खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज है. लेकिन वनडे सीरीज के लिए मैक्सवेल को आराम दिया गया है. वहीं एक अन्य रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस पूरी घटना की जांच की है. 

Trending news