Parthiv Patel: 'रेगुलर विकेटकीपर आपके जैसा हो तो', केएल राहुल पर सुझाव देकर फंस गए पार्थिव पटेल; हुए ट्रोल
Advertisement
trendingNow12027596

Parthiv Patel: 'रेगुलर विकेटकीपर आपके जैसा हो तो', केएल राहुल पर सुझाव देकर फंस गए पार्थिव पटेल; हुए ट्रोल

Parthiv Patel Tweet: टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल अपने एक ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गए हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा केएल राहुल को लेकर ट्वीट किया था, जिस पर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

Parthiv Patel: 'रेगुलर विकेटकीपर आपके जैसा हो तो', केएल राहुल पर सुझाव देकर फंस गए पार्थिव पटेल; हुए ट्रोल

Fans Trolled Parthiv Patel: भारत दो मैचों की टेस्ट सीरीज में साउथ अफ्रीका से भिड़ेगा. इसका पहला मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में बॉक्सिंग डे टेस्ट होगा. केएल राहुल सीरीज के शुरुआती मैच के दौरान टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए विकेटकीपर बल्लेबाजी के रूप में खेलेंगे. हेड कोच राहुल द्रविड़ ने टेस्ट मैच से पहले यह कन्फर्म कर दिया है. वहीं, केएस भरत को ईशान किशन के बाहर होने के बाद स्क्वॉड से जोड़ा गया है. पार्थिव पटेल ने राहुल को विकेटकीपर बनाने पर एक ट्वीट किया जिसको लेकर वह ट्रोल हो गए.

पार्थिव ने किया ये ट्वीट

पार्थिव पटेल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर राहुल के विकेटकीपर के रूप में कन्फर्म होने पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'भारत का टेस्ट मैच विकेटकीपर ऐसा होना चाहिए जो रणजी ट्रॉफी या फर्स्ट क्लास क्रिकेट में नियमित रूप से कीपिंग करता हो.' उनके इस ट्वीट पर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने तो उन्हें 2018 का साउथ अफ्रीका दौरा याद दिला दिया, जिसमें वह भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेले थे.

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

पटेल का ट्वीट इंटरनेट पर वायरल होने के बाद एक फैन उनकी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया. इस यूजर ने लिखा, 'अच्छा लेकिन रेगुलर कीपर आपके जैसे हो तो???' बता दें कि पोस्ट में यूजर ने जो फोटो शेयर की है वह 2018 की है, जब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका दौरे पर थी. उस टेस्ट सीरीज में पार्थिव पटेल टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेले थे. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है केएस भारत से पहले राहुल को ही खेलना चाहिए.'

2018 दौरे पर फ्लॉप रहे थे पार्थिव   

बता दें कि पार्थिव पटेल 2017-18 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया का हिस्सा थे. इस सीरीज में भारत को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. उन्होंने आखिरी दो टेस्ट खेले थे, जो सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट और जोहान्सबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में हुए थे. वह चार पारियों में केवल 56 रन ही बना सके. इस दौरे के बाद से वह भारत के लिए कभी नहीं खेले. उन्होंने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले लिया था. उनका इंटरनेशनल करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा है. वह भारत के लिए पार्थिव 25 टेस्ट, 38 वनडे और सिर्फ 2 टी20 मैच खेलने में कामयाब हुए हैं.

Trending news