David Warner: एयरपोर्ट पर इस खिलाड़ी को पुलिस ने रोका, कराया बॉडी स्कैन; फिर सामने आया ये सच!
Advertisement
trendingNow11848963

David Warner: एयरपोर्ट पर इस खिलाड़ी को पुलिस ने रोका, कराया बॉडी स्कैन; फिर सामने आया ये सच!

David Warner: क्रिकेट जगत के एक स्टार खिलाड़ी को एयरपोर्ट पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. इस खिलाड़ी को बॉडी स्कैन के बाद फ्लाइट में जाने की मंजूरी दी गई.

David Warner: एयरपोर्ट पर इस खिलाड़ी को पुलिस ने रोका, कराया बॉडी स्कैन; फिर सामने आया ये सच!

David Warner Stopped At Airport: वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले सभी टीमों का शेड्यूल काफी बीजी है. भारत-पाकिस्तान समेत 6 टीमें एशिया कप खेल रही हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड-इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही हैं. इन सब के बीच एक स्टार खिलाड़ी को एयरपोर्ट पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. इस खिलाड़ी को पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोक लिया था और बॉडी स्कैन के बाद उसे फ्लाइट में जाने की मंजूरी दी गई. इस घटना का खुलासा इस खिलाड़ी की पत्नी ने ही किया है.

इस खिलाड़ी को एयरपोर्ट पर कराना पड़ा बॉडी स्कैन

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपने खेल के साथ-साथ अपनी इंस्टाग्राम रील के लिए फैंस के बीच छाए रहते हैं. लेकिन इस बार लॉस एंजिल्स (एलए) एयरपोर्ट उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते वह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में डेविड वॉर्नर को लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट पर सुरक्षा के द्वारा रोका गया था. सुरक्षा जांच के दौरान स्कैनर मशीन ने वार्नर के प्राइवेट पार्ट की ओर ईशारा किया. जिसके चलते उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

डेविड वॉर्नर की पत्नी ने किया ये खुलासा

वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने ऑस्ट्रेलिया के रेडियो चैनल ट्रिपल एम पर बातचीत करते हुए बताया, 'वॉर्नर जैसे ही वहां से गुजरते हैं तो बीप बजने लगती है. वे उन्हें फुल बॉडी स्कैनर के पास ले गए. वह अपने हाथ ऊपर करते हैं और फिर से बीप बजने लगती है.' कैंडिस ने बताया वॉर्नर के प्राइवेट पर कंप्यूटर एक हॉटस्पॉट दिखा रहा था. कैंडिस ने आगे कहा, 'आस पास के सभी लोग हंस रहे थे और एक इंसान को शक था कि वार्नर ने पियर्सिंग कराई हुई है. शायद यही कारण था कि मशीन ये रिजल्ट दे रही थी.' हालांकि बाद में वॉर्नर को फ्लाइट में जाने की मंजूरी दे दी गई.

 

Trending news