Team India: टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों की फिटनेस पर उठे सवाल, PAK प्लेयर ने कही ये चुभने वाली बात
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों की फिटनेस पर उठे सवाल, PAK प्लेयर ने कही ये चुभने वाली बात

Team India: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर ने टीम इंडिया के 2 बड़े खिलाड़ियों की फिटनेस पर सवाल उठाए हैं. ये दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया के अहम सदस्य हैं. 

Photo (ICC)

Team India: टीम इंडिया (Team India) इस समय इंग्लैंड और आयरलैंड (Ireland) के दौरे पर है. आयरलैंड सीरीज की शुरुआत रविवार से होने जा रही है, वहीं इंग्लैंड दौरे पर पहला मैच 1 जुलाई से खेला जाएगा. टीम इंडिया की पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने टीम के बड़े खिलाड़ियों की फिटनेस पर सवाल उठाए हैं और बड़ा बयान दिया है. 

इन प्लेयर्स की फिटनेस पर उठे सवाल

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की फिटनेस पर सवाल उठाए हैं. कनेरिया ने कहा है कि फिटनेस सही नहीं होने के चलते साउथ अफ्रीका के खिलाफ पंत का शॉट सेलेक्शन सही नहीं था. वहीं ये भी कहा की रोहित की भी फिटनेस सही नहीं है. 

ठीक से झुक भी नहीं पाता ये खिलाड़ी

विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की फिटनेस पर आए दिन सवाल उठते रहते हैं. 'ऋषभ पंत की फिटनेस लेवल बहुत लो है. वो भी उस टीम इंडिया में जहां फिटनेस पर काफी ध्यान दिया जाता है. विराट कोहली ने जब कप्तानी संभाली थी तो टीम के फिटनेस मानकों में भारी बदलाव आया है. वैसे रोहित शर्मा भी काफी भारी हो गए हैं, लेकिन वह बेहतर हैं. मगर ऋषभ पंत विकेटकीपर हैं. लेकिन पंत को अपनी फिटनेस में सुधार करना होगा क्योंकि वह विकेटकीपर हैं. इतने कम उम्र में, हमने हाल के समय में देखा है कि कैसे वह ठीक से झुक भी नहीं पाते हैं.'

ICC टूर्नामेंट में जगह बनाना मुश्किल 

दानिश कनेरिया ने ICC टूर्नामेंट में ऋषभ पंत की जगह पर भी बड़ा बयान दिया है. दानिश कनेरिया ने कहा, 'दिनेश कार्तिक, संजू सैमसन और ईशान किशन से पंत को टक्कर मिल रही है. आने वाले आईसीसी टूर्नामेंट में खासकर वर्ल्ड कप में पंत के लिए टीम में जगह बनाना मुश्किल हो जाएगा, क्योंकि उनका प्रदर्शन काफी नीचे जा रहा है.'

Trending news