Shakib Al Hasan: वर्ल्ड कप के बीच अचानक घर लौटा टीम का कप्तान, अगले मैच में खेलने को लेकर आया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow11930720

Shakib Al Hasan: वर्ल्ड कप के बीच अचानक घर लौटा टीम का कप्तान, अगले मैच में खेलने को लेकर आया बड़ा अपडेट

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 अपना आधा सफर तय कर चुका है. आने वाले मुकाबले सभी टीमों के लिए बेहद ही अहम रहने वाले हैं. ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम के अहम मैच से पहले ही एक टीम का कप्तान अपने देश वापस लौटा गया है.

Shakib Al Hasan: वर्ल्ड कप के बीच अचानक घर लौटा टीम का कप्तान, अगले मैच में खेलने को लेकर आया बड़ा अपडेट

Shakib Al Hasan returned home: बांग्लादेश के लिए वर्ल्ड कप 2023 अभी तक बेहद ही खराब रहा है. टीम को 5 मुकाबलों में सिर्फ 1 ही जीत मिली है जबकि 4 बार हार का सामना करना पड़ा है. इस बीच टीम के लिहाज से एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम के कप्तान शाकिब अल हसन बांग्लादेश लौट चुके हैं. उनके बांग्लादेश वापस लौटने की एक बड़ी वजह भी सामने आई है. साथ ही वह अगला मैच खेलेंगे या नहीं इसको लेकर भी अपडेट आया है.

इस वजह से देश लौटे शाकिब

बांग्लादेश टीम की वर्ल्ड कप 2023 में कप्तानी कर रहे शाकिब अल हसन टूर्नामेंट के बीच अचानक अपने देश वापस लौट गए हैं. बता दें कि वह अपने मेंटोर नजमुल आबेदीन फहीम के साथ ट्रेनिंग के लिए ढाका पहुंचे हैं. ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने मेंटोर नजमुल आबेदीन के साथ सीधे शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम गए. यहां पर उन्होंने तीन घंटे तक नेट सेशन किया, जिसमें शाकिब ने मुख्य रूप से नेट्स पर थ्रोडाउन अभ्यास किया.

अगले मैच में टीम का होंगे हिस्सा?

ईएसपीएन से बात करते हुए फहीम ने बताया' 'वह आज आए हैं. हम तीन दिनों तक प्रैक्टिस करेंगे आज, कल और परसों. इसके बाद वह फिर कोलकाता लौट आएंगे. हमने आज उनकी बल्लेबाजी पर काम किया है.' बता दें कि शाकिब बुधवार(25 अक्टूबर) को ढाका के लिए रवाना हुए थे. उनके मेंटोर ने आगे बताया, 'शाकिब शायद इस तरह से काम करने में सहज महसूस करते हैं. मुझे नहीं पता है कि हम आगे क्या करने जा रहे हैं, लेकिन मैं प्रत्येक सेशन शाकिब के मुताबिक ही करूंगा.'

बेहद खराब फॉर्म में हैं शाकिब

बता दें कि शाकिब अल हसन मौजूदा वर्ल्ड कप सीजन में बेहद ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. वह सिर्फ बल्ले से ही नहीं बल्कि गेंदबाजी में भी काफी संघर्ष करते नजर आए हैं. उन्होंने चार पारियों में सिर्फ 56 रन बनाए हैं, जबकि गेंदबाजी करते हुए छह विकेट ही लिए हैं. पॉइंट्स टेबल में भी बांग्लादेश टीम अब तक खेले अपने पांच में से चार मैच हार चुकी है और नौवें पायदान पर है. टीम का अगला मैच 28 अक्टूबर को नीदरलैंड और 31 अक्टूबर को पाकिस्तान से होना है.

Trending news