Babar Azam : बाबर आजम ने बुरी तरह हारने के बाद बनाया बहाना, फिर इन प्लेयर्स पर फोड़ दिया ठीकरा!
Advertisement

Babar Azam : बाबर आजम ने बुरी तरह हारने के बाद बनाया बहाना, फिर इन प्लेयर्स पर फोड़ दिया ठीकरा!

Babar Azam Statement : एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड के मुकाबले में पाकिस्तान को भारत के हाथों शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. इसके बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने पहले बहाना बनाया और फिर हारने की वजहों पर बात की.

Babar Azam : बाबर आजम ने बुरी तरह हारने के बाद बनाया बहाना, फिर इन प्लेयर्स पर फोड़ दिया ठीकरा!

Babar Azam, Captain Statement: धुरंधर बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली टीम पाकिस्तान को एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड के मैच में भारत ने बुरी तरह हरा दिया. बाबर आजम से फैंस को बड़ी उम्मीदें थीं लेकिन वह खुद 10 रन बनाकर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गेंद पर बोल्ड हो गए. शर्मनाक हार के बाद बाबर आजम ने पहले बहाना बनाया और फिर हारने की वजहों पर बात की.

पाकिस्तान को 228 रनों से पीटा

भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को इतिहास रचते हुए पाकिस्तान को एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड मुकाबले में 228 रनों के बड़े अंतर से हराया. ये वनडे में भारत की पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत है. इसी के साथ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इस महाद्वीपीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल के लिए भी मजबूती से आगे बढ़ी. भारत ने रिजर्व डे वाले दिन तक चले इस मैच में विराट कोहली (नाबाद 122) और केएल राहुल (नाबाद 111) के शतकों के दम पर 2 विकेट खोकर 356 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके बाद पाकिस्तान की पारी 32 ओवर में महज 128 रन के स्कोर तक सिमट गई. 

बाबर आजम ने बनाया बहाना, फोड़ा ठीकरा

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने पहले मौसम का बहाना बनाया. उन्होंने कहा, 'मौसम हमारे हाथ में नहीं था लेकिन हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया. हम अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छे प्रदर्शन नहीं कर सके. उन्होंने (भारतीय सलामी बल्लेबाजों) हमारे गेंदबाजों के लिए योजना बनाई थी और अच्छी शुरुआत की. इसके बाद विराट और राहुल ने इसे आगे बढ़ाया. जसप्रीत और सिराज ने पहले 10 ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की और गेंद को दोनों तरफ घुमाया, लेकिन हमारी बल्लेबाजी उम्मीद के मुताबिक नहीं रही.' बाबर ने हार के लिए बल्लेबाजों को खासतौर से जिम्मेदार ठहराया.

विराट का धमाल

धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. अपने पसंदीदा नंबर-3 पर उतरे विराट ने 94 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 9 चौके और 3 छक्के जड़े. वहीं, राहुल ने 106 गेंदों पर 12 चौके और 2 छक्के लगाकर नाबाद लौटे. कप्तान रोहित ने 56 और शुभमन गिल ने 58 रन बनाए. स्पिनर कुलदीप यादव ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों की जमकर क्लास लगाई और 8 ओवर में महज 25 रन देकर 5 विकेट लिए.

Trending news