Team India: लगातार मौकों को बर्बाद कर रहा ये घातक गेंदबाज, अब बेंच गर्म करने पर होगा मजबूर!
Advertisement

Team India: लगातार मौकों को बर्बाद कर रहा ये घातक गेंदबाज, अब बेंच गर्म करने पर होगा मजबूर!

IND vs SA T20 Series: टीम इंडिया का एक युवा गेंदबाज लगातार दूसरे मैच में भी विकेट लेने में नाकाम रहा. ये गेंदबाज आईपीएल 2022 में काफी सफल रहा था.

Photo (BCCI)

IND vs SA T20 Series: साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज युवा खिलाड़ियों के लिए काफी अहम है. इस सीरीज में सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है, ऐसे में युवा खिलाड़ी इस मौके का पूरा फायदा उठा सकते हैं और टीम में अपनी छाप छोड़ सकते हैं, लेकिन ये युवा घातक गेंदबाज इन मौकों को लगातार बर्बाद कर रहा है.

इस युवा गेंदबाज ने किया निराश 

अफ्रीका के खिलाफ लगातार दूसरे मैच में टीम इंडिया (Team India) की गेंदबाजी फ्लॉप साबित हुई. इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे तेज गेंदबाजों को आराम दिया गया है, इस वजह से कई युवा गेंदबाज टीम में शामिल किए गए हैं. IPL 2022  स्टार खिलाड़ी आवेश खान (Avesh Khan) को इस सीरीज में लगातार खेलने को मौका मिल रहा है, लेकिन उन्होंने अभी तक इन मौकों को बर्बाद किया है. 

1 विकेट के लिए तरसा ये खिलाड़ी

आवेश खान (Avesh Khan) के लिए आईपीएल के पिछले 2 साल काफी शानदार रहे हैं, लेकिन वे टीम इंडिया में अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं. उन्हें अभी तक इस सीरीज में खेले गए दोनों मैचों की प्लेइंग XI में रखा गया है, मगर वे एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके हैं. आवेश काफी किफायती गेंदबाजी कर रहे हैं, लेकिन टीम को विकेट नहीं दिला सके हैं. विकेट ना लेने के चलते उन्हें टीम से बाहर भी बैठना पड़ सकता है. 

अभी तक किए सिर्फ 2 शिकार 

अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में आवेश खान (Avesh Khan) ने 4 ओवर में 35 रन खर्च किए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया. वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 3 ओवर में बिना विकेट हासिल किए 17 रन खर्च किए. आवेश खान (Avesh Khan) को अभी तक टीम इंडिया में 4 मैच खेलने का मौका मिला है. इन मैचों में उन्होंने 7.80 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं और केवल 2 विकेट ही लेने में कामयाब हुए हैं.

Trending news