Asia Cup 2023: श्रीलंका के खिलाफ मैच से इस खिलाड़ी को किया गया बाहर, BCCI ने खुद खोल दिया राज
Advertisement

Asia Cup 2023: श्रीलंका के खिलाफ मैच से इस खिलाड़ी को किया गया बाहर, BCCI ने खुद खोल दिया राज

IND vs SL: भारत के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को पीठ में जकड़न के कारण आराम करने की सलाह दी गई है और उन्हें श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप सुपर चार के मैच में भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है. भारत के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ का ऑपरेशन करवाने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. 

Asia Cup 2023: श्रीलंका के खिलाफ मैच से इस खिलाड़ी को किया गया बाहर, BCCI ने खुद खोल दिया राज

Asia Cup 2023: भारत के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को पीठ में जकड़न के कारण आराम करने की सलाह दी गई है और उन्हें श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप सुपर चार के मैच में भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है. भारत के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ का ऑपरेशन करवाने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. वह पीठ में जकड़न के कारण पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे. लगातार दो मैच से बाहर रहने के कारण वर्ल्ड कप से पहले उनकी फिटनेस पर सवालिया निशान लग गया है.

श्रीलंका के खिलाफ मैच से इस खिलाड़ी को किया गया बाहर

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान में कहा,‘श्रेयस अय्यर अच्छा महसूस कर रहे हैं, लेकिन वह पीठ की जकड़न से अभी तक पूरी तरह से नहीं उबर पाए हैं.’ बयान के अनुसार,‘बीसीसीआई की चिकित्सा टीम ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है और इसलिए वह श्रीलंका के खिलाफ भारत के सुपर चार मैच के लिए टीम के साथ स्टेडियम में भी नहीं आए.’ पाकिस्तान के खिलाफ अय्यर की जगह अंतिम समय में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. राहुल ने नाबाद शतक जड़कर शानदार वापसी की.

BCCI ने खुद खोल दिया राज

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप वनडे टूर्नामेंट के सुपर चार के मैच में मंगलवार को यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने वाली टीम में एक बदलाव करके शार्दुल ठाकुर की जगह अक्षर पटेल को अंतिम एकादश में रखा है. श्रीलंका ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

पाकिस्तान को 228 रनों से पीट दिया

बता दें कि एशिया कप 2023 में सोमवार को भारत ने रिजर्व डे वाले दिन सुपर-4 के मुकाबले में पाकिस्तान को 228 रनों से पीट दिया. एशिया कप 2023 में भारत की यह तीन मैचों में दूसरी जीत है. भारत ने इससे पहले एशिया कप 2023 के ग्रुप-A मैच में नेपाल को 10 विकेट (DLS) के अंतर से हराया था. इसके अलावा भारत का पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को एशिया कप 2023 का ग्रुप-A में दूसरा मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहा. सुपर-4 के अपने पहले ही मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराकर शानदार शुरुआत की है.

Trending news