एशिया कप 2023 में फ्लॉप हो रहा भारत का ये खिलाड़ी, टीम इंडिया की भलाई के लिए ड्रॉप करना जरूरी
Advertisement
trendingNow11855863

एशिया कप 2023 में फ्लॉप हो रहा भारत का ये खिलाड़ी, टीम इंडिया की भलाई के लिए ड्रॉप करना जरूरी

IND vs NEP: एशिया कप 2023 में एक खिलाड़ी को मौका देकर भारतीय टीम मैनेजमेंट ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. भारत का एक खिलाड़ी एशिया कप 2023 में अभी तक बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ है और टीम इंडिया की भलाई के लिए आगे आने वाले मैचों में इस खिलाड़ी का हर हाल में ड्रॉप होना जरूरी है. 

एशिया कप 2023 में फ्लॉप हो रहा भारत का ये खिलाड़ी, टीम इंडिया की भलाई के लिए ड्रॉप करना जरूरी

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में एक खिलाड़ी को मौका देकर भारतीय टीम मैनेजमेंट ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. भारत का एक खिलाड़ी एशिया कप 2023 में अभी तक बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ है और टीम इंडिया की भलाई के लिए आगे आने वाले मैचों में इस खिलाड़ी का हर हाल में ड्रॉप होना जरूरी है. एशिया कप 2023 में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन अभी तक बेहद खराब रहा है. बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी इस खिलाड़ी ने अपने फ्लॉप प्रदर्शन से निराश किया है.

एशिया कप 2023 में फ्लॉप हो रहा भारत का ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को एशिया कप 2023 में अभी तक पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ मैचों में खेलने का मौका मिला, लेकिन उन्होंने अपने फ्लॉप प्रदर्शन से निराश किया है. बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी शार्दुल ठाकुर दोनों ही मोर्चों पर पस्त नजर आएं हैं. शार्दुल ठाकुर को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के पहले मैच में जब बल्लेबाजी का मौका मिला तो वह सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

टीम इंडिया की भलाई के लिए ड्रॉप करना जरूरी

नेपाल के खिलाफ एशिया कप 2023 के अगले मैच में शार्दुल ठाकुर को गेंदबाजी का मौका मिला तो उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ एक विकेट की कीमत पर 26 रन लुटा दिए. शार्दुल ठाकुर का इकोनॉमी रेट भी इस दौरान 6.50 का रहा है. वनडे में 6.50 का इकोनॉमी रेट काफी खराब माना जाता है. शार्दुल ठाकुर के इस खराब प्रदर्शन के बाद अब उन्हें टीम इंडिया की भलाई के लिए ड्रॉप करना जरूरी हो गया है. अक्षर पटेल जैसे टैलेंटेड ऑलराउंडर मौके के इंतजार में बेंच पर बैठे हैं. शार्दुल ठाकुर की तुलना में अक्षर पटेल बेहतर बल्लेबाज हैं और वह अपनी घातक स्पिन गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. भारत अगर सुपर-4 में पहुंचता है तो उसका मुकाबला 10 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा. अक्षर पटेल की बाएं हाथ से खतरनाक स्पिन गेंदबाजी पाकिस्तान के बल्लेबाजों के लिए काल साबित होगी.

Trending news