Asia Cup: एशिया कप को लेकर PAK क्रिकेटर का बेतुका बयान, वर्ल्ड कप पर कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

Asia Cup: एशिया कप को लेकर PAK क्रिकेटर का बेतुका बयान, वर्ल्ड कप पर कह दी ये बड़ी बात

Asia Cup 2023: एशिया कप की मेजबानी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसे लेकर बयानबाजी जारी है. कभी पीसीबी के अधिकारी तो कभी पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इस पर बयान देते रहते हैं. इसी बीच एशिया कप से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

kamran Akmal

Kamran Akmal statement on Asia cup: इसी साल एशिया कप होना है लेकिन अभी तक इस टूर्नामेंट की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. सुलझने के बजाय उलझती ही जा रही है. भारत के पाकिस्तान में एशिया कप ना खेलने को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बीसीसीआई सचिव जय शाह के पाकिस्तान में खेलने से इनकार को लेकर पाकिस्तान के एक के बाद एक क्रिकेटर भड़काऊ बयान दे रहे हैं. पीसीबी के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा और मौजूदा चीफ नजम सेठी पहले ही कह चुके हैं कि अगर पाकिस्तान में एशिया कप खेलने के लिए टीम इंडिया नहीं आती है तो हम भी वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत नहीं जाएंगे. इसी कड़ी में एक और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने बयान से बवाल खड़ा कर दिया है. 

पूर्व क्रिकटर ने दिया बेतुका बयान 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने बेतुका बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर भारतीय टीम पाकिस्तान में एशिया कप खेलने नहीं आती है तो उनकी टीम को भी वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत नहीं जाना चाहिए. उन्होंने नादिर अली के पॉडकास्ट में कहा, 'हम भी वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं. हमने भी चैंपियंस ट्रॉफी जीती है और एक समय पर हम भी तीनों फॉर्मेट में टॉप पर रहे हैं.' बता दें कि जब से बीसीसीआई ने पाकिस्तान जाने से मना किया है तभी से पाकिस्तान क्रिकेटर्स ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं.   

पाकिस्तान लगातार दिला रहा भरोसा 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की तरफ से लगातार कहा जा रहा है कि एशिया कप में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी. पीसीबी अधिकारी के हवाले से कहा गया है, 'हमारे यहां पर पहले भी ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड समेत कई और देशों के सफल दौरे हो चुके हैं. इसलिए भारतीय टीम को भी पाकिस्तान में आना चाहिए.' वहीं, बीसीसीआई ने बहुत ही साफ शब्दों में कहा है कि भारत सरकार की तरफ से टीम को पाकिस्तान जाने की मंजूरी नहीं मिलेगी. इसलिए वेन्यू को कहीं और शिफ्ट किया जाए. 

वेन्यू शिफ्ट होना चाहिए 

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पहले ही कह दिया है कि एशिया कप के वेन्यू को यूएई शिफ्ट किया जाना चाहिए. भारत के सारे मुकाबले यूएई में होने चाहिए जबकि बाकी टीमें पाकिस्तान में मुकाबले खेल सकती हैं. अगर भारतीय टीम सेमीफाइनल या फाइनल में पहुंचती है तो ये मुकाबले भी यूएई में ही होने चाहिए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news