Asia Cup: IPL खेलकर और घातक हुआ ये श्रीलंकाई बल्लेबाज, एशिया कप में भारत के लिए बनेगा खतरा
Advertisement

Asia Cup: IPL खेलकर और घातक हुआ ये श्रीलंकाई बल्लेबाज, एशिया कप में भारत के लिए बनेगा खतरा

Asia Cup: श्रीलंका के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने कहा कि आईपीएल 2022 खेलने का उनका अनुभव शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एशिया कप के शुरुआती मैच से पहले राष्ट्रीय टीम मे जोश भरेगा. 

 

फोटो (File)

Asia Cup: श्रीलंका के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने कहा कि आईपीएल 2022 खेलने का उनका अनुभव शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एशिया कप के शुरुआती मैच से पहले राष्ट्रीय टीम मे जोश भरेगा. आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए राजपक्षे ने कुछ अच्छी पारियों के माध्यम से अपने पावर-हिटिंग कौशल का प्रदर्शन किया. 

पंजाब किंग्स के लिए खेले थे राजपक्षे

30 वर्षीय राजपक्षे ने पंजाब किंग्स के लिए नौ मैच खेले, जिसमें उन्होंने 159.68 के अच्छे स्ट्राइक रेट से 206 रन बनाए. अब उनका अगले साल की शुरुआत में यूएई की आगामी आईपीएल टी20 प्रतियोगिता में 'दुबई कैपिटल' के साथ अनुबंध है. यूएई वह देश भी है, जहां राजपक्षे ने पिछले साल टी20 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ सुपर 10 मैच में 31 गेंदों में 53 रन बनाए, जिससे श्रीलंका को पांच विकेट से जीत मिली थी.

आईपीएल में की थी तैयारी

ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने राजपक्षे के हवाले से कहा, 'श्रीलंकाई टीम में वापस आकर, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल और कगिसो रबाडा जैसे आईपीएल के कई खिलाड़ियों से बात करने के बाद मैंने बहुत अच्छा महसूस किया. मुझे यहां से काफी अनुभव मिला. मुझे उम्मीद है कि हम क्रिकेट के उसी ब्रांड को दुनिया के सामने ले जा सकते हैं.' उन्होंने आगे इस साल की शुरुआत में अपने आईपीएल कार्यकाल में इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन के साथ हुई बातचीत के बारे में खुलासा किया, जिसका उन पर प्रभाव पड़ा.

टीम इंडिया पर पड़ सकते हैं भारी

उन्होंने कहा, 'आईपीएल में खेलने के बाद मैंने जो अनुभव किया. वह काफी अच्छा था. लियाम लिविंगस्टोन के साथ मेरी सबसे अच्छी बातचीत में से एक थी, जब उन्होंने कहा कि अगर गेंद आपके पाले में हैं, तो बड़ी हिट मारने की कोशिश करें.' श्रीलंका एशिया कप खिताब में दूसरी सबसे सफल टीम है, जिसने भारत की 7 खिताबी जीत के बाद पांच बार ट्रॉफी जीती है. लेकिन उनकी आखिरी एशिया कप जीत 2014 में बांग्लादेश में हुई थी.

Trending news