WATCH: धर्मशाला की आउटफील्ड देख तमतमा गए रोहित शर्मा, कैमरे में कैद हो गई ये हरकत!
Advertisement

WATCH: धर्मशाला की आउटफील्ड देख तमतमा गए रोहित शर्मा, कैमरे में कैद हो गई ये हरकत!

IND vs NZ: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में गंभीर चोट से बाल-बाल बचे. रोहित ने मैच के दौरान मिड-ऑफ पर गेंद रोकने के लिए जोरदार गोता लगाया. इसके बाद कैमरा उन पर टिक गया. 

WATCH: धर्मशाला की आउटफील्ड देख तमतमा गए रोहित शर्मा, कैमरे में कैद हो गई ये हरकत!

Rohit Sharma Angry : धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) का मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. कीवी टीम ने डेरिल मिचेल (130) के शानदार शतक की बदौलत 273 रन बनाए. इस बीच फील्डिंग के दौरान रोहित की एक हरकत कैमरे में कैद हो गई.

कीवी टीम की शानदार बल्लेबाजी

पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद न्यूजीलैंड के 2 विकेट 19 रन तक गिर गए. इसके बाद रचिन रवींद्र (75) और डेरिल मिचेल (130) के बीच शतकीय साझेदारी ने कीवी टीम को मजबूती दी. मिचेल ने 127 गेंदों पर 9 चौके और 5 छक्के जड़े. वहीं, रवींद्र ने 87 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके और एक छक्का लगाया. भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट लिए. उनके अलावा कुलदीप यादव ने 2 विकेट झटके.

अभद्र भाषा का इस्तेमाल

रोहित धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में गंभीर चोट से बाल-बाल बचे. ये घटना पारी के 10वें ओवर में हुई, जब रोहित ने मिड-ऑफ पर गेंद को रोकने के लिए जोरदार गोता लगाया, लेकिन उनकी उंगलियां बॉडी और मैदान के बीच में कुछ फंसती नजर आईं. इसके बाद कैमरा उन पर टिक गया. वह कुछ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते दिखे.

मैदान से बाहर भी गए

रोहित शर्मा की हताशा साफ दिख रही थी क्योंकि उन्होंने आउटफील्ड पर नजर डाली और इसके बाद मैदान से बाहर चले गए. हालांकि थोड़ी ही देर बाद वह मैदान पर लौट गए. जब वह मैदान पर नहीं थे, तब विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने कप्तान की जिम्मेदारी संभाली. सौभाग्य से, रोहित दो ओवर बाद ही मैदान पर लौट आए.

Trending news