WTC Final से पहले बड़ा अपडेट, अचानक इस दिग्गज को टीम में किया गया शामिल
Advertisement

WTC Final से पहले बड़ा अपडेट, अचानक इस दिग्गज को टीम में किया गया शामिल

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इस मैच के लिए एक दिग्गज को टीम के साथ जोड़ा गया है.

WTC Final से पहले बड़ा अपडेट, अचानक इस दिग्गज को टीम में किया गया शामिल

WTC Final 2023 IND vs AUS: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2023) के लिए ऑस्ट्रेलिया और भारत की तैयारियां (IND vs AUS) जोरों पर है. भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 7 जून से यह खिताबी भिड़ंत शुरू होने वाली है. इस महामुकाबले से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है. ऑस्ट्रेलिया ने अचानक अपनी टीम में एक दिग्गज को शामिल किया है. इस दिग्गज का भारत के खिलाफ रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है.

इस दिग्गज को टीम में किया गया शामिल

ऑस्ट्रेलिया ने अचानक जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान और अपने जमाने के धाकड़ बल्लेबाज एंडी फ्लॉवर (Andy Flower) को अपनी टीम में शामिल किया है. एंडी फ्लॉवर (Andy Flower) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए कंसल्टेंट के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम को जॉइन किया है. आपको बात दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सोमवार को एंडी फ्लॉवर की निगरानी में ओवल के मैदान पर प्रैक्टिस की. एंडी फ्लॉवर (Andy Flower) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद भी कंसल्टेंट के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़े रह सकते हैं.

अपने जमाने के धाकड़ बल्लेबाजों में शुमार

एंडी फ्लॉवर (Andy Flower) ने जिम्बाब्वे के लिए 63 टेस्ट में 51 से ज्यादा की औसत से 4794 रन बनाए हैं. एंडी फ्लॉवर अपने जमाने के धाकड़ बल्लेबाजों में शुमार रहे हैं. वहीं, फ्लॉवर ने टीम इंडिया के खिलाफ कुल 9 टेस्ट मैच खेलते हुए  94.83 की औसत से 1138 रन बनाए हैं. एंडी फ्लॉवर इससे पहले इंग्लैंड के हेड कोच रह चुके हैं. ऐसे में वह इंग्लैंड की कंडीशन को अच्छे से समझते हैं.

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: यशस्वी जायसवाल, मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव.

WTC फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम:

पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, माइकल नेसर, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), मिशेल स्टार्क और डेविड वॉर्नर.

 

Trending news