IND vs PAK: टीम इंडिया से कब किया जाता है किसी खिलाड़ी को ड्रॉप? आकाश चोपड़ा ने खोल दिया बड़ा राज
Advertisement
trendingNow11865985

IND vs PAK: टीम इंडिया से कब किया जाता है किसी खिलाड़ी को ड्रॉप? आकाश चोपड़ा ने खोल दिया बड़ा राज

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड का मुकाबला कोलंबो में होना है. ये मैच बारिश के कारण रिजर्व-डे तक खिंच गया है. इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया.

IND vs PAK: टीम इंडिया से कब किया जाता है किसी खिलाड़ी को ड्रॉप? आकाश चोपड़ा ने खोल दिया बड़ा राज

Aakash Chopra on India vs Pakistan Match : भारत और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड का मुकाबला कोलंबो में जारी है. ये मैच बारिश और खराब मौसम के कारण 10 सितंबर को पूरा नहीं हो सका. फिलहाल ये मैच रिजर्व-डे तक खिंच गया है और 11 सितंबर को इसके रिजल्ट आने की उम्मीद है. इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ा बयान दिया.

बारिश के कारण रिजर्व डे तक खिंचा मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हो तो दर्शकों का रोमांच चरम पर होता है. ये दोनों टीमें फिलहाल कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में आमने-सामने हैं जहां एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड का मुकाबला जारी है. भारत-पाक के बीच ये मैच बारिश के कारण रिजर्व-डे तक खिंच गया. 

आकाश चोपड़ा ने कही ये बात

इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इस मैच को लेकर अपनी राय रखी. उन्होंने जी न्यूज के क्रिकेट शो में कहा, 'शाहीन शाह अफरीदी ने ओवर की पहली 5 गेंद अच्छी डालीं, फिर रोहित ने छक्का लगा दिया. रोहित ने खूब निशाना बनाया और चौके भी लगाए. मेरा मानना है कि गेंदबाज वो (शाहीन) बहुत अच्छा है लेकिन कोई खरान दिन किसी को डिफाइन नहीं करता.'

लगातार फ्लॉप होने से ...

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'कोई एक मैच में खराब करता है, दूसरे मैच में और फिर लगातार खराब करने के बाद फ्लॉप होने से आप टीम से ड्रॉप होते हो.' उन्होंने आगे कहा, 'अच्छी बल्लेबाजी परिस्थितियां हैं. शुभमन गिल ने खेलने के अंदाज को बदला, कई बार आप वैसे खेलते हैं तो भाग्य साथ चलता है. शाहीन के सामने आसानी से रन बटोरे, क्वालिटी कॉन्टैस्ट है. आपके (पाकिसतान) फास्ट बोलर अच्छे हैं तो हमारा भी 1,2,3 अच्छा है. टॉप ऑर्डर अच्छा है.'

विराट और राहुल उतरेंगे

रिजर्व-डे पर इस मुकाबले की शुरुआत वहीं से होगी, जहां इसे 10 सितंबर यानी रविवार को रोका गया था. मुकाबले में बाबर आजम ने टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. भारतीय टीम ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं जिसके बाद खेल नहीं हो सका. भारतीय टीम अब इसी स्कोर से आगे खेलना शुरू करेगी. विराट कोहली 8 और केएल राहुल 17 रन बनाकर क्रीज पर थे, जब खेल रुका.

Trending news