Jitesh Sharma: T20 वर्ल्ड कप में शामिल हो सकता है 4 मैच खेलने वाला ये खिलाड़ी, इस बयान से मची खलबली
Advertisement
trendingNow11992626

Jitesh Sharma: T20 वर्ल्ड कप में शामिल हो सकता है 4 मैच खेलने वाला ये खिलाड़ी, इस बयान से मची खलबली

Team India: भारत के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में खेल रहे एक भारतीय बल्लेबाज को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह बनाने का दावेदार बताया है.

Jitesh Sharma: T20 वर्ल्ड कप में शामिल हो सकता है 4 मैच खेलने वाला ये खिलाड़ी, इस बयान से मची खलबली

Aakash Chopra Statement: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. यह सीरीज भारत अपने नाम कर चुका है. हालांकि, सीरीज का आखिरी मैच बाकी है. चौथे टी20 मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को प्लेइंग-11 में मौका मिला. उन्होंने इस मौके का भरपूर फायदा उठाते हुए 19 गेंदों में 35 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 1 चौका और 3 छक्के निकले. जितेश को लेकर ही आकाश चोपड़ा ने बड़ी बात कह दी है.

पंत की गैरमौजूदगी में जितेश के पास शानदार मौका

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने जितेश की जमकर तारीफ की और कहा कि ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में उनके पास टीम में जगह पक्की करने का शानदार मौका है. उन्होंने कहा, 'जितेश शर्मा जैसे बल्लेबाज के लिए ऋषभ पंत और ईशान किशन की गैरमौजूदगी में अपनी जगह पक्की करने का एक शानदार मौका है. ऋषभ को पूरी फिटनेस हासिल करने में अभी समय लगेगा और ईशान टॉप ऑर्डर में जगह बनाने के लिए देख रहे हैं. आप ईशान को 5 नंबर पर खेलते हुए नहीं देखेंगे और इसलिए जितेश निचले क्रम के लिए एक ठोस और अच्छे विकल्प हैं.'

टी20 वर्ल्ड कप में हो सकते हैं शामिल

आकाश चोपड़ा का मानना है कि लोग को भले ही विश्वास न हो, लेकिन जितेश टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के स्क्वॉड का हिस्सा बन सकते हैं. उन्होंने कहा, 'लोग को एहसास नहीं हो रहा, लेकिन जितेश टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं.' बता दें कि जितेश ने भारतीय टीम के लिए अब तक चार टी20 मैच खेले हैं और 40 रन बनाए हैं. चौथे T20I में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 35 रन बनाए थे. इस मैच में उन्होंने 184.21 की तेज स्ट्राइक-रेट से बल्लेबाजी की थी.

Trending news