Indian Football: शराब पीने के बाद मारपीट...विमेंस प्लेयर्स का सनसनीखेज खुलासा, रेसलिंग के बाद फुटबॉल में भी बवाल
Advertisement

Indian Football: शराब पीने के बाद मारपीट...विमेंस प्लेयर्स का सनसनीखेज खुलासा, रेसलिंग के बाद फुटबॉल में भी बवाल

Indian Womens League: दो महिला फुटबॉलरों ने गोवा में भारतीय महिला लीग (आईडब्ल्यूएल) के दौरान एक होटल के कमरे में एआईएफएफ कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत की है. 

Indian Football: शराब पीने के बाद मारपीट...विमेंस प्लेयर्स का सनसनीखेज खुलासा,  रेसलिंग के बाद फुटबॉल में भी बवाल

Women Football Player: रेसलिंग के बाद अब भारतीय फुटबॉल में भी महिला खिलाड़ियों से जुड़ा विवाद सामने आया है. पिछले साल विमेंस रेसलर्स ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. उसके बाद उन्हें अपने पद से भी हाथ धोना पड़ा था. अब फुटबॉल में भी कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है. दो महिला खिलाड़ियों ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन (AIFF) के मेंबर पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत की
दो महिला फुटबॉलरों ने गोवा में भारतीय महिला लीग (आईडब्ल्यूएल) के दौरान एक होटल के कमरे में एआईएफएफ कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत की है. हिमाचल प्रदेश स्थित क्लब खाद एफसी से संबंधित दो खिलाड़ियों ने आरोप लगाया है. शर्मा पर नशे की हालत में उन्हें थप्पड़ मारने और मारपीट करने का आरोप लगाया. इसके बाद गोवा फुटबॉल एसोसिएशन (जीएफए) और एआईएफएफ दोनों ने शिकायत दर्ज होने की बात स्वीकार की.

ये भी पढ़ें: IPL 2024: एक और अंग्रेज प्लेयर ने LSG को दिया 'धोखा', आईपीएल से हुआ बाहर, न्यूजीलैंड का खूंखार बॉलर टीम में शामिल

नशे की हालत में थे दीपक शर्मा: खिलाड़ी

पलक वर्मा और रितिका ठाकुर की तीन गवाहों द्वारा समर्थित शिकायत में बताया गया, ''गुरुवार को जैसे ही रात का खाना खत्म हुआ, हम अंडे उबालने के लिए अपने कमरे में चले गए. इसी बात से दीपक शर्मा नाराज हो गए और हमारे कमरे में घुस आए. उन्होंने हमें थप्पड़ मारा और हम पर शारीरिक हमला किया. वह हमारे सामने शराब पी रहे थे।" खिलाड़ियों के मुताबिक, दीपक शर्मा नशे की हालत में थे.

ये भी पढ़ें: IPL: 24.75 करोड़ के बॉलर पर हंस रही दुनिया, आइसलैंड क्रिकेट ने ले लिए मजे; शेयर किया चुभने वाला पोस्ट

'खुलेआम शराब पीते थे'

मामले में जीएफए ने हस्तक्षेप किया क्योंकि खिलाड़ियों ने सुझाव दिया कि शर्मा को टीम की यात्रा के दौरान भी शराब पीने की आदत थी. वह खिलाड़ियों के सामने खुलेआम शराब पीते थे और गुरुवार को यह मारपीट की हद तक पहुंच गई. जीएफए ने मापुसा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की. शिकायल में कहा गया, ''एक आयोजक के रूप में और जीएफए के हिस्से के रूप में हमें लगा कि हमें कम से कम पुलिस को सूचित करना चाहिए कि यह घटना हुई है। अब कानूनी प्रक्रिया का पालन करना होगा.''

ये भी पढ़ें: IPL 2024: 'कोई झगड़ा विराट या गंभीर नहीं', कोहली-गौतम के ब्रोमांस पर दिल्ली पुलिस का मजेदार पोस्ट

एआईएफएफ ने क्या कहा?

दूसरी ओर, एआईएफएफ अधिकारियों ने एक सुरक्षा अधिकारी भेजकर खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित की है. एआईएफएफ महिला फुटबॉल समिति की अध्यक्ष वलंका अलेमाओ ने कहा, "मैंने अभी शिकायत की प्रति देखी है और होटल में टीम से मिलने जा रही हूं. ऐसी चीजें बर्दाश्त नहीं की जा सकतीं.'' दूसरी ओर, दीपक शर्मा ने कथित तौर पर ऐसे किसी भी दावे का खंडन करते हुए कहा है कि उन्होंने केवल एक हाथ खींचा था. वह पूरी तरह शांत थे.

Trending news