Shukra Rahu Yuti 2023: राहु और शुक्र लिख रहे हैं इन राशियों की किस्मत, रंक से बन जाएंगे राजा; पैसों से भरी रहेगी तिजोरी
Advertisement

Shukra Rahu Yuti 2023: राहु और शुक्र लिख रहे हैं इन राशियों की किस्मत, रंक से बन जाएंगे राजा; पैसों से भरी रहेगी तिजोरी

Shukra Rahu Yuti Effects On Zodiac Signs: 12 मार्च को शुक्र गोचर ने मेष राशि में परिवर्तन किया है, वहां पहले से ही राहु विराजमान है. इससे मेष राशि में शुक्र और मायवी राहु की युति बनी हुई है. इन ग्रहों की युति से 3 राशियों की जातक में बहुत ही शुभ असर देखने को मिल रहा है. 

शुक्र राहु युति से इन राशियों को मिलेगा लाभ

Shukra Rahu Yuti Lucky For 3 Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह निश्चित  समय पर अपना राशि परिवर्तन करता है. 12 मार्च को शुक्र गोचर ने मेष राशि में परिवर्तन किया है, वहां पहले से ही राहु विराजमान है. इससे मेष राशि में शुक्र और मायवी राहु की युति बनी हुई है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि परिवर्तन और ग्रह-नक्षत्र की युति से राशियों में गहरा असर पड़ता है. इन ग्रहों की युति से 3 राशियों की जातक में बहुत ही शुभ असर देखने को मिल रहा है. इस दौरान उन्हें हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आइए जानते हैं ये लक्की राशियां कौन-सी हैं. 

शुक्र राहु युति से चमकेगी इन राशियों की किस्मत (Lucky Zodiac Signs): 

मेष राशि:  शुक्र और राहु की मेष राशि में युति हुई है. जिससे मेष राशि के जातकों को यह संयोग शुभ फल देने वाला है. इस दौरान आपको सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. करियर में लाभ प्राप्त होगा. अगर आप धन निवेश का सोच रहे हैं तो यह सबसे उत्तम समय साबित होगा. इस राशि के व्यापारियों लोगों की लाभ की प्राप्ति होगी. सैलेरी में इंक्रीमेंट का अच्छा अवसर है, जीवनसाथी के साथ सुखद समय बितेगा. 

मिथुन राशि:  मिथुन राशि वालों के लिए राहु और शुक्र की युति बहुत शुभ है. इस दौरान आपको लाभ ही लाभ प्राप्त होंगे. इन राशि के जातकों को नौकरी और व्यापार में लाभ के बहुत अच्छे चांस बने हुए हैं. इस अवसर को हाथ से बिल्कुल भी न जानें दें.  व्यापारियों के लाभ का दौर चल पड़ा है. आपको बड़े और तगड़े ऑर्डर मिलने से मुनाफा निश्चित है. आय में बढ़ोतरी होगी और आपकी आर्थिक स्थिति सुधार होगा. 

मकर राशि:  राहु और शुक्र की युति मकर राशि वालों को भी शुभ फल प्राप्त होंगे. यह युति आपके जीवन में भौतिक सुख बढ़ाएगी. आप नया घर, गाड़ी या कोई अन्‍य कीमती सामान खरीद सकते हैं. आपकी कोई इच्‍छा जो लंबे समय से अधूरी हो पूरी हो सकती है. नौकरी कर रहे लोगों की आय बढ़ सकती है. वर्कप्‍लेस पर नई जिम्‍मेदारी मिल सकती है. कारोबारियों को धन लाभ होगा. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news