नाग पंचमी पर बना सर्वार्थ सिद्धि योग, 4 राशि वालों को होगा मिलेगा खजाना, फिरेंगे दिन
Advertisement
trendingNow11825657

नाग पंचमी पर बना सर्वार्थ सिद्धि योग, 4 राशि वालों को होगा मिलेगा खजाना, फिरेंगे दिन

Nag Panchami 2023 Rashifal: नागपंचमी का दिन भगवान शिव और नाग देवता के समर्पित है. इस बार नागपंचमी पर सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है जो 4 राशि वालों की किस्‍मत खोल देगा. 

नाग पंचमी पर बना सर्वार्थ सिद्धि योग, 4 राशि वालों को होगा मिलेगा खजाना, फिरेंगे दिन

Nag Panchami 2023 Shubh Yog: अधिकमास खत्‍म हो रहा है और फिर से सावन महीना शुरू हो रहा है. सावन मास के शुक्‍ल पक्ष की पंचमी तिथि को नागपंचमी मनाई जाएगी. इस बार नागपंचमी 21 अगस्‍त 2023, सोमवार को पड़ रही है. नागपंचमी पर सोमवार का पड़ना बेहद शुभ है क्‍योंकि नाग देवता शिव जी के गण हैं और सोमवार का दिन भोलेनाथ को समर्पित है. इसलिए नागपंचमी के दिन नाग देवता के साथ शिव जी की पूजा करें. इससे दोहरी कृपा मिलेगी. साथ ही इस नागपंचमी पर सर्वार्थ सिद्धि योग का शुभ संयोग बन रहा है. नागपंचमी का दिन इन राशि वालों की किस्‍मत खोल सकता है. 

इन राशि वालों के लिए नागपंचमी बेहद शुभ 

नागपंचमी का दिन इस बार कुछ राशि वाले लोगों के लिए ढेर सारी सौगात लेकर आ रहा है. इन जातकों का भाग्‍योदय हो सकता है. धन लाभ और तरक्‍की मिलने के भी योग हैं. 

वृश्चिक राशि: नागपंचमी का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए शुभ है. इन लोगों को इस दिन नाग देवता की पूजा जरूर करना चाहिए. ऐसा करने से तरक्‍की और लाभ मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. घर में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. कारोबार में लाभ होगा. 

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के जीवन में अच्‍छे दिन शुरू होंगे. जीवन में सुख और शांति बढ़ेगी. पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी. धन और समृद्धि बढ़ेगी. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. 

धनु राशि: धनु राशि के जातकों को नागपंचमी के दिन बन रहा सर्वार्थ सिद्धि योग कामों में सफलता दिलाएगा. नौकरी में उन्‍नति होगी. कारोबार में लाभ होगा. कारोबार में विस्‍तार की योजना बनाएंगे. मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए नागपंचमी का त्योहार बेहद खास रहने वाला है. पुरानी समस्‍याएं दूर होंगी. रुके हुए काम बनने लगेंगे. किस्‍मत का साथ मिलने लगेगा. आय बढ़ सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news