Shani Surya Yuti End: खत्म हुई 'शनि' की राशि में शत्रु ग्रहों की युति, ये राशि वाले लेंगे राहत की सांस, अब बढ़ेगा बैंक-बैलेंस
Advertisement
trendingNow12176174

Shani Surya Yuti End: खत्म हुई 'शनि' की राशि में शत्रु ग्रहों की युति, ये राशि वाले लेंगे राहत की सांस, अब बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

Shani And Surya Ki Yuti: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कई बार दो ग्रहों की युतियों का व्यक्ति के जीवन में नकारात्मक और सकारात्मक दोनों ही रूप से प्रभाव पड़ता है. 14 मार्च को कुंभ राशि में शनि और सूर्य की युति की समाप्ति हुई है जिसका लाभकारी प्रभाव कुछ राशियों पर पड़ेगा. आइए विस्तार में इसके बारे में जानें.

 

suya shani yuti

Saturn Transit In 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कई बार ग्रहों की युतियां कई बार कुछ राशियों पर सकारात्मक तो कई बार नकारात्मक रूप में प्रभाव डालती है. ग्रहों की युतियां कुछ समय के लिए होती है जो की एक निश्चित समय के बाद समाप्त हो जाती हैं. कई बार ग्रहों की ये युतियां आपस में शत्रुता वाला संबंध बनाती हैं.

हाल ही में कुंभ राशि में शनि और सूर्य की युति का निर्माण हुआ था. जो कि शत्रुता का संबंध बनाया हुआ था. जिसका प्रभाव 14 मार्च को खत्म हो चुका है. दरअसल सूर्य देव अब मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. जिसकी वजह से तीन राशियों को आकस्मिक धन लाभ के साथ अन्य लाभ की प्राप्ति होगी. आइए विस्तार में इन राशियों के बारे में जानें.

वृष राशि

इस राशि के लोगों के अच्छे दिन की शुरूआत हो चुकी है. अभी तक जो भी पैसे खर्च हो रहे थे उस पर अब लगाम लग जाएगा. नौकरी और कारोबार करने वालों को अपार सफलता हासिल होगी. वहीं बेरोजगार लोगों को नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे.

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए यह समय काफी अच्छा रहेगा. इन लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. दरअसल यह युति इस राशि के धन और वाणी के भाव पर विराजमान है. यही वजह है कि इस राशि के लोगों को आकस्मिक धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. वाणी भाव में बन रही युति का मित्रता वाला प्रभाव सामने वाले को इंप्रेस कर सकता है. यदि परिवार में कोई विवाद चल रहा है तो उससे छुटकारा मिल जाएगा.

कुंभ राशि

यह समय इस राशि के लोगों के व्यक्तित्व में निखार ला सकता है. जो लोग बिजनेय में हैं उनकी आय में बढ़ोतरी होगी. यदि कोई योजना है तो उसमें जरूर सफलता प्राप्त होगी. यह समय संपत्ति खरीदने के लिए काफी उचित है. वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी और यदि विवाह नहीं हुआ है तो शादी के प्रस्ताव भी आएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news