Advertisement
trendingPhotos2183702
photoDetails1hindi

Budhaditya Rajyog: सालों बाद बनेगा खास बुधादित्य राजयोग, मेष-कर्क समेत इन 4 राशियों की चमकेगी सोई हुई किस्मत

Budhaditya Rajyog in Aries: आज से साल के चौथे महीने यानी अप्रैल की शुरुआत हो चुकी है. ज्योतिष शास्त्र के लिए अप्रैल काफी खास माना जा रहा है. इस महीनें में कई ग्रह अपनी चाल और अवस्था बदलने वाले हैं. इस परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों के लोगों पर पड़ेगा. अब ये किस के लिए शुभ होगा और किस के लिए अशुभ ये हम आपको बताएंगे.

मेष राशि में बुधादित्य राजयोग

1/5
मेष राशि में बुधादित्य राजयोग

वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के राजा और ऊर्जा, आत्मविश्वास, मान-सम्मान के दाता सूर्य ग्रह मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं. मेष राशि में बुध ग्रह होने के कारण सूर्य और बुध की युति होगी. इन दो ग्रह के मिलन से दुर्लभ बुधादित्य राजयोग बनेगा. ये राजयोग सभी राशियों में से 4 राशियों के लिए शुभ होने वाला है. आइए जानते हैं इन 4 राशियों के बारे में.

1. मेष राशि

2/5
1. मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए बुधादित्य राजयोग खुशखबरी लेकर आएगा. इस समय आपकी पर्सनेलिटी में सुधार होगा. लोग आपके व्यवहार के कारण आपकी ओर आकर्षित हो सकते हैं. सूर्यदेव की कृपा से आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा. बच्चों के लिए समय अच्छा है. प्रतियोगिक परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को शुभ समाचार मिल सकती है. अविवाहित लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है.

2. वृषभ राशि

3/5
2. वृषभ राशि

बुधादित्य राजयोग वृषभ राशि के लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगा. आय के नए सोर्स बनेंगे. फालतु के खर्चे रुकेंगे. बिजनैस कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है. आपके कारोबार का विस्तार हो सकता है. नई डील्स पक्की हो सकती है जिसमें आपको तगड़ा प्रोफिट होगा. निवेश के लिए समय अच्छा है, बाद में अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं.

3. कर्क राशि

4/5
3. कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के करियर में चार चांद लगने वाले हैं. आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. आपका अटका हुआ धन वापस आ सकता है. व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, नई डील्स मिल सकती हैं जिससे तगड़ा मुनाफा हो सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नौकरीपेशा लोगों का ट्रांसफर किया जा सकता है और प्रमोशन के भी प्रबल योग हैं. 

4. सिंह राशि

5/5
4. सिंह राशि

मेष राशि में बनने वाले बुधादित्य राजयोग के लिए शुभ माना जा रहा है. इस समय आपको भाग्य का पूर्ण साथ मिल सकता है. कार्यों में सफलता हासिल होगी. नौकरीपेशा लोगों से बॉस प्रसन्न हो सकते हैं. काम को देखते हुए सैलरी बढ़ाई जा सकती है और प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं. धनलाभ के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अटका हुआ धन भी आपको वापस मिल सकता है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़