Vivah Yog: इन 4 राशियों की कन्याओं की जल्द हो सकती है शादी, शुरू कर दें तैयारी
Advertisement
trendingNow12097554

Vivah Yog: इन 4 राशियों की कन्याओं की जल्द हो सकती है शादी, शुरू कर दें तैयारी

Vivah Yog 2024: चार राशि की कन्याओं के जीवन में शहनाई बजने की वह शुभ घड़ी अब आ सकती है, इसके लिए उन्हें अब मानसिक तौर पर तैयार ही नहीं रहना है बल्कि सक्रिय होकर स्थितियों का स्वागत भी करना है.

Vivah Yog: इन 4 राशियों की कन्याओं की जल्द हो सकती है शादी, शुरू कर दें तैयारी

Vivah Yog: कौन नहीं चाहता कि विवाह समय से हो. इसमें भी यदि कन्या है तो आयु बढ़ने के साथ ही कन्या ही नहीं उसके घर वालों को भी चिंता होने लगती है लेकिन सब कुछ ईश्वर की कृपा और ग्रहों की स्थितियों पर निर्भर करता है. चार राशि की कन्याओं के जीवन में शहनाई बजने की वह शुभ घड़ी अब आ सकती है, इसके लिए उन्हें अब मानसिक तौर पर तैयार ही नहीं रहना है बल्कि सक्रिय होकर स्थितियों का स्वागत भी करना है. हो सकता है आपकी जोड़ी बनाने का यही सही समय हो.  

 

ये हैं 4 राशियां

 

जिन चार राशि वाली कन्याओं के जीवन में वैवाहिक खुशी आने वाली है वह हैं मेष, तुला, सिंह और धनु राशि. मेष राशि में बैठकर गुरु तीन राशियों पर अपनी दृष्टि डाल रहे हैं. गुरु जहां पर विराजमान हैं यानी मेष राशि तो इस राशि व लग्न वाली कन्याओं का विवाह बहुत ही जल्द होने की संभावना दिख रही है. 

 

तुला राशि पर गुरु सामने से बैठकर इनको देख रहें हैं, इसलिए इनका विवाह भी पक्का हो सकता है या फिर कोई ऐसा कार्यक्रम संपन्न हो सकता है जिससे विवाह की संभावना बहुत ही प्रबल हो जाएं. 

 

सिंह और धनु राशि वाली कन्याओं को भी देव गुरु बृहस्पति देख रहे हैं इसलिए उनके विवाह की बात भी तय हो सकती है. इन स्थितियों को देखते हुए इन कन्याओं के अभिभावकों को योग्य वर की तलाश करने की दिशा में तेजी से सक्रिय हो जाना चाहिए. 

 

कहते हैं जोड़े तो ऊपर वाला ही बना कर भेजता है इसलिए हो सकता है कि इस मौके का फायदा मेष, सिंह, तुला और धनु राशि की कन्याओं को भी मिल जाए, विवाह के लिए समय बिल्कुल ही अनुकूल है. अनुकूल समय में अतिरिक्त सक्रियता निश्चित रूप से लाभ दिलाती है.

Trending news