Advertisement
trendingPhotos1951800
photoDetails1hindi

Sofia Ansari Photos: नशीले नैन, अदाएं कातिलाना, जरा दिल थाम कर देखें सोफिया अंसारी की ये तस्वीरें

Sofia Ansari Viral Pics: सोफिया अंसारी अपने गजब के लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन जब-जब सोफिया देसी लुक्स में ग्लैमरस अदाओं का तड़का लगाती हैं नेटीजन्स दीवाने हुए जाते हैं.

1/5

सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लगभर हर दिन सोफिया अपनी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. सोफिया का एक-एक लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल होता है. सोफिया कभी साड़ी तो कभी टू-पीस में अपने हुस्न का जमकर दीदार कराती हैं. 

2/5

सोफिया अंसारी अपने फैंस का ध्यान खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. फिर चाहे वह सूट-साड़ी पहन कैमरा के सामने आएं या फिर टू-पीस में कहर बरपाएं. यहां सोफिया रेड कलर के कटस्लीव सूट में अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

3/5

सोफिया अंसारी देसी लुक्स में भी ग्लैमर का तड़का लगा देती हैं. यहां सोफिया सिल्क की साड़ी पहने तो नजर आ रही हैं, लेकिन उनका ब्लाउज एकदम मॉर्डन स्टाइल का है. सोफिया ने अपने लुक को चोकर नेकलेस और खूबसूरत स्माइल के साथ पूरा किया है. 

4/5

सोफिया अंसारी अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. कई बार सोफिया अपने एकदम हटके लुक्स और स्टाइल को लेकर ट्रोल भी होती हैं, लेकिन ट्रोलिंग का उनपर खासा फर्क नहीं पड़ता. 

5/5

सोफिया अंसारी की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सोफिया के इंस्टाग्राम पर करीब 9.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज का हर दिन बेताबी से इंतजार करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़