Advertisement
trendingPhotos2186016
photoDetails1hindi

सोशल मीडिया की सनसनी सीमा कुशवाहा, अब बिहार की सियासत में करेंगी एंट्री, देखें तस्वीरें

चुनावी मौसम चल रहा है. नेता-नेत्री और अभिनेता-अभिनेत्री यहां तक की सोशल मीडिया की सनसनी भी जनता के दरबार में अपनी किस्मत आजमाने के लिए चुनावी मैदान में आ रहे हैं. ऐसी एक बिहार की सीमा कुशवाहा हैं, जो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं. अब बिहार की सियासत में एंट्री करने जा रही हैं.

1/10

सीमा कुशवाहा साल 2020 में हुए विधानसभा चुनाव में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा की प्रदेश महासचिव के पद पर काम कर चुकी हैं. बताया जाता है कि टिकट नहीं मिलने पर पार्टी को छोड़ दिया था.

 

2/10

राजद इससे पहले सीमा कुशवाहा मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी से भी जुड़ी हुईं थीं. जुलाई 2023 में ही वीआईपी में शामिल हुईं थीं. सीमा कुशवाहा रियल लाइफ में शादी-शुदा है और अपने परिवार के साथ रहती हैं. 

3/10

माना जा रहा है लोकसभा चुनाव में सीमा कुशवाहा राजद के लिए चुनाव प्रचार करती हुईं दिखाईं दे सकती हैं. यह भी अभी किसी की तरफ से साफ नहीं किया गया है. ना ही राजद ने कुछ कहा है और ना ही सीमा कुशवाहा ने.

4/10

तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद सीमा कुशवाहा की चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई. हालांकि, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पायी है.

5/10

बिहार में सीमा कुशवाहा कई सियासी पार्टियों से जुड़ी रहीं. हालांकि, लोकसभा चुनाव के पहले वह राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात कर चुकीं हैं. 

 

6/10

सीमा कुशवाहा का सोशल मीडिया पर लगातार क्रेज बढ़ता हुआ दिखाई जे रहा है.  सीमा कुशवाहा सोशल मीडिया पर इतनी लोकप्रिय हैं कि वह अपने तस्वीरों के जरिए भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं.

 

7/10

सीमा कुशवाहा के फेसबुक पर 15 लाख, इंस्टाग्राम पर 5 लाख के करीब, एक्स पर 96 हजार से अधिक और यूट्यूब पर 33 हजार के आस-पास फॉलोअर्स है.   

8/10

सीमा कुशवाहा हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. सीमा कुशवाहा को चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. 

 

9/10

बिहार के रोहतास जिले की रहने वाली हैं सीमा कुशवाहा. वह जिला परिषद सदस्य भी रह चुकीं है. कहा जाता है कि सीमा कुशवाहा अपने फॉलोवर्स के दम पर प्रदेश स्तर की पॉलिटिक्स में भी पकड़ रखती हैं.

 

 

10/10

सीमा कुशवाहा के फेसबुक पर 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह वीडियो भी पोस्ट करती रहतीं हैं. सीमा कुशवाहा रील भी बनाकर अपलोड करती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़