Advertisement
trendingPhotos2186033
photoDetails1hindi

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ का हुआ रोका, होने वाली दुल्हनिया संग दिए रोमांटिक पोज, देखें PHOTOS

Siddharth Chopra Roka Photos: प्रियंका चोपड़ा का पूरा परिवार लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है. पर एक्ट्रेस के भाई सिद्धार्थ के बारे में फैंस बहुत अच्छे से जानते हैं. कुछ समय पहले सिद्धार्थ को मनारा के बर्थडे पार्टी में भी देखा गया था. इसके बाद अब सिद्धार्थ ने नीलम उपाध्याय के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों को रोका हो गया है. आप भी देखिए उनकी बेहद ही प्यारी तस्वीरें. 

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ ने किया रोका

1/6
प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ ने किया रोका

सिद्धार्थ चोपड़ा ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ फोटोज शेयर की हैं. सारी तस्वीरों में वो अपनी होने वाली दुल्हन के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. फैंस को कपल का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. 

नीलम उपाध्याय बनेंगी दुल्हन

2/6
नीलम उपाध्याय बनेंगी दुल्हन

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हनिया का नाम नीलम उपाध्याय है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फाइनली वो दिन आ ही गया. दोनों की जोड़ी एक साथ कमाल की नजर आ रही है. 

खूबसूरत दिखा कपल

3/6
खूबसूरत दिखा कपल

नीलम उपाध्याय और सिद्धार्थ चोपड़ा ने रोके के लिए बहुत ही खास लुक लिया. नीलम पर्लपल सूट में कमाल की नजर आ रही हैं. तो वहीं, सिद्धार्थ भी बहुत डैशिंग दिखाई दे रहे हैं. 

जमकर किया सेलिब्रेशन

4/6
जमकर किया सेलिब्रेशन

दोनों ने अपने स्पेशल दिन को बहुत खास तरीके से सेलिब्रेट किया. सुंदर सा केक काटते हुए भी दोनों दिखाई दे रहे हैं. केक को स्पेशल तरीके से कस्टमाइज किया गया है. 

प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

5/6
 प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर कपल को बधाई दी है. फोटो में एक्ट्रेस लाल रंग की साड़ी में और निक भी एथनिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 

फैंस दे रहे हैं बधाई

6/6
फैंस दे रहे हैं बधाई

मीरा चोपड़ा ने लिखा कि आप दोनों को नयी शुरुआत के लिए बहुत बधाई. साथ ही कपल के दोस्त भी उन्हें बधाई देते दिख रहे हैं. वहीं, फैंस भी दोनों की जोड़ी देख खुशी से झूम गए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़