Advertisement
trendingPhotos1870134
photoDetails1hindi

Jawan से भी बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट कर चुके हैं Shahrukh Khan, दो को तो ऑस्कर में मिली थी एंट्री

Movies Rejected by Shahrukh Khan: शाहरुख खान की जवान का डंका तो सिर्फ भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया में बज रहा है. 5 दिन में 500 करोड़ कमाने वाली फिल्म नए रिकॉर्ड बना रही है लेकिन क्या आप जानते हैं किंग खान शाहरुख जवान से बड़ी-बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट कर चुके हैं.

 

पहले शाहरुख बनने वाले थे मुन्ना भाई

1/5
पहले शाहरुख बनने वाले थे मुन्ना भाई

Munna Bhai MBBS: मुन्ना भाई एमबीबीएस ने संजय दत्त के करियर को बड़ा उछाल दिया. लेकिन ये फिल्म पहले शाहरुख खान को ही ऑफर हुई बताई जाती है. लेकिन उन्होंने मेडिकल रीजन की वजह से इसे रिजेक्ट कर दिया था.  

 

3 इडियट्स शाहरुख को हुई थी ऑफर

2/5
3 इडियट्स शाहरुख को हुई थी ऑफर

 3 Idiots: अगर सब कुछ प्लानिंग से चलता तो 3 इडियट्स में आमिर खान की जगह शाहरुख होते. क्योंकि ये रोल उन्हें ही पहले ऑफर किया गया था. लेकिन दूसरी फिल्मों में बिजी होने के चलते शाहरुख इस फिल्म को नहीं कर पाए. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी.

ऑस्कर विनिंग फिल्म नहीं कर पाए शाहरुख

3/5
ऑस्कर विनिंग फिल्म नहीं कर पाए शाहरुख

Slumdog Millionaire:  अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म की कामयाबी से तो आप वाकिफ हैं ही. रिपोर्ट्स की माने तो ऑस्कर विनिंग इस फिल्म का ऑफर पहले शाहरुख को ही मिला था लेकिन किन्ही निजी कारणों से वो ये फिल्म नहीं कर सके थे.

भुवन के लिए पहली पसंद थे शाहरुख खान

4/5
भुवन के लिए पहली पसंद थे शाहरुख खान

Lagaan: आमिर खान की लगान के लिए भी मेकर्स की पहली च्वाइस शाहरुख खान ही थे लेकिन किन्हीं कारणों से शाहरुख इसका भी हिस्सा नहीं बन पाए जबकि ये फिल्म जबरदस्त हिट रही और इसे ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया गया था.

जोधा अकबर को भी शाहरुख ने कहा 'ना'

5/5
जोधा अकबर को भी शाहरुख ने कहा 'ना'

Jodha akbar: स्वदेश फिल्म में काम करने के बाद जोधा अकबर में शाहरुख ही आशुतोष गोवात्रिकर की पहली पसंद थे. लेकिन फिर ऋतिक को ही इस रोल के लिए फाइनल करना पड़ा. ये फिल्म भी जबरदस्त हिट रही थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़