Advertisement
photoDetails0hindi

Hina Khan Photos: हिना ख़ान के एथनिक लुक ने लूटा फैंस का चैन

Hina Khan Photos: हर दिल अज़ीज़ अदाकारा हिना ख़ान सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर एथनिक लुक में अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके लुक पर फैंस लट्टू हो गए हैं. देखिए हिना ख़ान का ज़बरदस्त अंदाज़.

हिना ख़ान का एथनिक अवतार

1/6
हिना ख़ान का एथनिक अवतार

हिना ख़ान ने एक बार फिर फैंस का चैन लूट लिया है. उन्होंने एथनिक लुक में अपने फोटोज़ शेयर किए हैं. इन पिक्चर्स में उनका लुक हर किसी को पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर के अनारकली सूट में बेहद हसीन लग रही हैं.

स्काई ब्लू कलर के सूट लगीं कमाल

2/6
स्काई ब्लू कलर के सूट लगीं कमाल

एक्ट्रेस अपने लुक से हमेशा ही फैंस को हैरान कर देती हैं. इन फोटोज में भी हिना ख़ान एथनिक लुक में कहर ढाती नज़र आ रही हैं. स्काई ब्लू कलर के सूट में वो हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं.

फैंस का फिसला दिल

3/6
फैंस का फिसला दिल

 हिना ख़ान फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अनारकली सूट के साथ मैचिंग शिफॉन दुपट्टा कैरी किया हुआ है. उनका लुक कमाल का लग रहा है.  हिना का एथनिक लुक देखकर फैंस का दिल फिसल गया है.

 

मोहक मुस्कान से किया घायल

4/6
मोहक मुस्कान से किया घायल

फोटोज़ में एक्ट्रेस अपनी मोहक मुस्कान से फैंस को मदहोश कर रही हैं. उनकी क़ातिल अदाओं पर यूज़र्स अपना दिल हार बैठे हैं. तस्वीरों पर लोगों की नज़रे टिक गई हैं. हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है.

हिना ख़ान लगीं बेहद हसीन

5/6
हिना ख़ान लगीं बेहद हसीन

हिना ख़ान ने अनारकली सूट के साथ सिल्वर कलर के बड़े-बड़े झुमके पहने हैं. इस आउटफिट के साथ उन पर झुमके बहुत ही जच रहे हैं. स्टाइलिश नोज़पिन ने उनकी ख़ूबसूरती में चार-चांद लगा दिए हैं.

झुमको के लिए मेरा प्यार:हिना

6/6
झुमको के लिए मेरा प्यार:हिना

एक्ट्रेस ने अपने एथनिक लुक को फ़्लॉन्ट करते हुए अलग-अलग पोज़ देकर फैंस को बेक़रार कर दिया है. हिना ने फोटोज़ को कैप्शन देते हुए लिखा, झुमको के लिए मेरा प्यार.