trendingPhotos1997117
photoDetails1hindi

New Year 2024 Celebration: दिल्ली की भीड़भाड़ से दूर, कम बजट में इन 5 जगहों में सेलिब्रेट करें नए साल का जश्न

New Year 2024 Destinations in India : नए साल का जश्न दुनियाभर में धूमधाम से मनाया जाता है. लोग इस दिन को खास बनाने के लिए कई तरह के कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हैं. कुछ लोग घर पर ही दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर जश्न मनाते हैं, तो कुछ लोग बाहर घूमने जाते हैं. अगर आप भी नए साल का जश्न मनाने के लिए दिल्ली एनसीआर की भीड़-भाड़ से थोड़ा दूर कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो हमारे पास आपके लिए कुछ बेस्ट डेस्टिनेशन आइडिया हैं, जहां पर आप कम पैसों में भी खूब मस्ती कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि न्यू ईयर में आप कहां घूमने जा सकते हैं.

मनाली, हिमाचल प्रदेश

1/5
मनाली, हिमाचल प्रदेश

मनाली, हिमाचल प्रदेश: मनाली हिमालय की गोद में बसा एक सुंदर हिल स्टेशन है, जो दिल्ली-एनसीआर की भागदौड़ से दूर एक शांत और मनमोहक पलायन प्रदान करता है. नए साल की पूर्व संध्या पर, मनाली रंगीन रोशनी, जीवंत पार्टियों और उत्सव के माहौल के साथ एक अद्भुत भूमि में बदल जाता है.

नैनीताल, उत्तराखंड

2/5
नैनीताल, उत्तराखंड

नैनीताल, उत्तराखंड: नैनीताल एक आकर्षक हिल स्टेशन है जो अपनी खूबसूरत झीलों, हरे-भरे हरियाली और लुभावने दृश्यों के लिए प्रसिद्ध है. यही वजह है कि नैनीताल को 'भारत का झील जिला' भी कहा जाता है. नैनीताल में नए साल की पूर्व संध्या एक जादुई अनुभव है, जिसमें नैनी झील पर नाव की सवारी, भव्य डिनर और आतिशबाजी का प्रदर्शन शामिल है.

जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क, उत्तराखंड

3/5
जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क, उत्तराखंड

जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क, उत्तराखंड: नए साल की पूर्व संध्या पर एक अनोखे और रोमांचक साहसिक काम के लिए भारत के पहले राष्ट्रीय उद्यान जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में जाएं. जंगल सफारी, अलाव रातों और प्रकृति के दिल में वन्यजीवों के सामने आने का आनंद लें.

ऋषिकेश, उत्तराखंड

4/5
ऋषिकेश, उत्तराखंड

ऋषिकेश, उत्तराखंड: ऋषिकेश नए साल की पूर्व संध्या के लिए एक शांत और अध्यात्मिक पलायन प्रदान करती है. योग सत्रों, मेडिटेशन और स्पा ट्रीटमेंट में भाग लें ताकि नए साल का स्वागत आंतरिक शांति के साथ करें.

कसोल, हिमाचल प्रदेश

5/5
कसोल, हिमाचल प्रदेश

कसोल, हिमाचल प्रदेश: कसोल हिमाचल प्रदेश का एक खूबसूरत हिल स्टेशन है. यहां पर नए साल का जश्न मनाने के लिए कई तरह के कार्यक्रम और आयोजन होते हैं. आप यहां पर कम बजट में भी अच्छा समय बिता सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़