Advertisement
photoDetails1hindi

क्या अरबाज ने दिए थे Ex वाइफ को 15 करोड़? तलाक, एलिमनी और दूसरी शादी को लेकर मलाइका ने क्या बताया था

Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce Alimony: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाक के बाद अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. अरबाज ने दूसरी शादी कर ली है तो मलाइका भी दूसरे रिश्ते में हैं. एक बार मलाइका अरोड़ा ने खुलकर तलाक, एलिमनी और दूसरी शादी पर रिएक्ट किया था. पढ़िए आखिर एक्ट्रेस ने क्या कुछ बताया था.

मलाइका को तीखी बातों का सामना करना पड़ा

1/8
मलाइका को तीखी बातों का सामना करना पड़ा

किसी भी इंसान के लिए तलाक का फैसला बहुत मुश्किल भरा होता है. बेशक वो औरत हो या पुरुष. मगर लोग ये बात सेलेब्स को लेकर क्यों नहीं समझ पाते. जब एक एक्ट्रेस का तलाक होता है तो कई तरह की बातें होने लगती है. सबसे पहला तो ये कि एक्ट्रेस को कितनी मोटी रकम एलिमनी में मिल रही है. लाजमी है, ये ताने कई बार बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को सुनने को मिले हैं. ठीक ऐसे ही मलाइका अरोड़ा को भी इस तरह की तीखी बातों का सामना करना पड़ा था. चलिए बताते हैं जब अरबाज खान और मलाइका के तलाक के बाद तरह तरह की बातें हुई थीं.

मुश्किलों भरा रहा फैसला

2/8
मुश्किलों भरा रहा फैसला

अरबाज खान के साथ जब मलाइका अरोड़ा की शादी हुई तो मॉडल की उम्र 25 साल थीं. दोनों की शादी 19 साल चली और फिर दोनों ने डिवोर्स का फैसला ले लिया. लाजमी है कि दोनों के लिए ही ये निर्णय काफी मुश्किलों भरा रहा होगा. मगर दोनों ने अपनी आपसी समझ से ये फैसला लिया.

क्या मलाइका को 15 करोड़ रुपये मिले थे?

3/8
क्या मलाइका को 15 करोड़ रुपये मिले थे?

साल 2017 में जब मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ तो सबसे पहले ये खबरें सामने आईं कि मलाइका अरोड़ा ने 15 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम एलिमनी के तौर पर ली है. लेकिन एलिमनी राशि को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिलती है. मालूम हो, एलिमनी वो रकम होती है जो तलाक के बाद आदमी अपनी पूर्व पत्नी को देता है.

मलाइका ने तलाक के बाद क्या क्या मांगा था

4/8
मलाइका ने तलाक के बाद क्या क्या मांगा था

इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में चल रहे गॉसिप्स में ये तक कहा गया कि मलाइका ने अरबाज खान से मुंबई के पॉश एरिया में घर, बेटे के नाम एफडी, बेटे की स्कूल के लिए हर महीने लाखों का खर्चा मांगा. हद तो ये हुई कि लोग ये कहने में भी जरा हिचकिचाए नहीं कि मलाइका एलिमनी की मोटी रकम से ही महंगे कपड़े पहनती हैं.

तलाक, एलिमनी और दूसरी शादी को लेकर मलाइका ने क्या बताया था

5/8
तलाक, एलिमनी और दूसरी शादी को लेकर मलाइका ने क्या बताया था

तलाक और एलिमनी को लेकर मलाइका अरोड़ा कई इंटरव्यूज में खुलकर बात कर चुकी हैं. 'पिंकविला' के साथ बातचीत में मलाइका ने इन तानों को लेकर कहा था, 'एक आर्टिकल मेरे कपड़ों के बारे में था. उस पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए थे. जिसमें ये कहा था कि मैं महंगे कपड़े इसलिए पहन पाती हूं क्योंकि मैंने एलिमनी में बहुत भारी भरकम रकम वसूल की है. मैं ये सोचती हूं कि कैसे इतनी गंदी बातें कोई कह सकता है.'

दूसरी शादी करने में मलाइका को कोई परहेज नहीं

6/8
दूसरी शादी करने में मलाइका को कोई परहेज नहीं

50 साल की मलाइका अरोड़ा ने इसी इंटरव्यू में दोबारा शादी करने को लेकर जवाब दिया. उन्होंने कहा. 'हां, अगर कोई है तो उससे मैं शादी करूंगी. कोई भी पूछेगा तो मैं शादी कर लूंगी.' यहां उन्होंने ये भी कहा था कि एक रिश्ता टूटने के बाद किसी को डेट करना मुश्किल भरा होता है लेकिन असंभव नहीं होता.

मलाइका और अरबाज की मुलाकात विवादित ऐड शूट पर हुई

7/8
मलाइका और अरबाज की मुलाकात विवादित ऐड शूट पर हुई

मलाइका और अरबाज की मुलाकात विवादित ऐड शूट पर हुई थी. साल 1993 में 'मिस्टर कॉफी' के ऐड शूट पर दोनों मिले थे. ये ऐड इतना बोल्ड था कि लोगों ने आपत्ति जताई थी. इसके बाद ही दोनों एक दूसरे के करीब आए और 5 साल डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली.

मलाइका और अरबाज का बेटा

8/8
मलाइका और अरबाज का बेटा

मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी और साल 2017 में तलाक हो गया था. दोनों का एक बेटा है अरहान खान. जो अब 21 साल के हो चुके हैं. कयास हैं कि उन्हें जल्द सलमान खान लॉन्च कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़