Advertisement
trendingPhotos2020107
photoDetails1hindi

Christmas Party में कपड़ों को लेकर हैं कंफ्यूज? ट्राई करें सेलेब्स के Outfits; चमक उठेगी आपकी Personality

Celebrities Christmas Outfit Ideas: क्रिसमस पार्टी एक ऐसा अवसर है जब आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर इस त्यौहार का आनंद ले सकते हैं. लेकिन, अगर आप पार्टी में अपने कपड़ों को लेकर कंफ्यूज हैं, हम आपकी इसमें मदद कर सकते हैं. क्रिसमस पार्टी में अपने कपड़ों का चुनाव करते समय, आप सेलेब्स के Outfits से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स क्रिसमस पार्टी में अपने स्टाइलिश लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. सेलेब्स के Outfits से इंस्पिरेशन लेते समय, अपनी Personality को भी ध्यान में रखें.

दीपिका पादुकोण

1/5
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण अक्सर क्रिसमस पार्टी में अपने स्टाइलिश लुक से लोगों को चौंका देती हैं. एक बार, उन्होंने एक क्रिसमस पार्टी में लाल रंग की एक ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

अनुष्का शर्मा

2/5
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा भी क्रिसमस पार्टी में अपने स्टाइलिश लुक से लोगों को प्रभावित करती हैं. एक बार, उन्होंने एक क्रिसमस पार्टी में एक ब्लैक और गोल्डन रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

कैटरीना कैफ

3/5
कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ भी क्रिसमस पार्टी में अपने स्टाइलिश लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. एक बार, उन्होंने एक क्रिसमस पार्टी में एक सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

प्रियंका चोपड़ा

4/5
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा भी क्रिसमस पार्टी में अपने स्टाइलिश लुक से लोगों को प्रभावित करती हैं. एक बार, उन्होंने एक क्रिसमस पार्टी में एक लाल रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

करीना कपूर खान

5/5
करीना कपूर खान

करीना कपूर खान भी क्रिसमस पार्टी में अपने स्टाइलिश लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. एक बार, उन्होंने एक क्रिसमस पार्टी में एक ब्लैक और गोल्डन रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़