Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 17 के घर की इस बार है जादुई दुनिया, देखिए Inside Photos

Bigg Boss 17 House Inside Photos: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) का आगाज हो गया है. इस बार की थीम और घर वालों के रहने का ठिकाना यानी कि 'बिग बॉस 17' के घर की थीम भी काफी अलग है. इस बार खिलाड़ियों को ये शो दिल, दिमाग और दम से खेलना होगा. इस शो के प्रोमो काफी जबरदस्त है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये शो बीते हर सीजन से और भी ज्यादा मजेदार और दिलचस्प होने वाला है. तस्वीरों में देखिए आने वाले कुछ महीने के लिए 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट्स किस घर में रहेंगे और उसका इंटीरियर कैसा है.

 

गॉर्डन एरिया

1/5
गॉर्डन एरिया

ये 'बिग बॉस 17' का गॉर्डन एरिया है. इसे काफी अलग डिजाइन से बनाया गया है जो देखने में काफी अट्रैक्टिव लग रहा है.

बेडरूम

2/5
बेडरूम

ये है बेडरूम एरिया. इस बार बेडरूम का लुक बीते सीजन के कमपेरिजन में काफी अलग है. इसमें काफी अलग-अलग मूर्तियां फोटो में नजर आ रही हैं. 

मेन गेट

3/5
मेन गेट

बिग बॉस के घर में एंटर करने का मेन गेट पर इस बार पंख वाला घोड़ा नजर आ रहा है. इसके साथ ही बाहर का ऐसा लुक दिया गया है जो आपको यूरोपीय सड़कों की झलक देता है.

रोमांटिक रूम

4/5
रोमांटिक रूम

'बिग बॉस' के घर का एरिया काफी ज्यादा रोमांटिक लग रहा है. इस रूम की थीम को देखकर ऐसा लग रहा है कि यहां ये किसी खास को रहने को दिया जाएगा. अब ये मिलता किसे है ये तो शो में ही पता चलेगा.

सलमान खान होस्ट करेंगे

5/5
सलमान खान होस्ट करेंगे

'बिग बॉस 17' को सलमान खान होस्ट करेंगे. ये शो 15 अक्टूबर से रात 9 बजे से ऑनएयर हो गया है. जिसमें कुल 17 खिलाड़ी नजर आएंगे. ये 17 खिलाड़ी यूट्यूबर्स से लेकर टेलीविजन की फेमस पर्सनालिटी होंगे. सोशल मीडिया पर कई प्रोमो तो आए हैं लेकिन चेहरे से पर्दा नहीं उठा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़