Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1916875
photoDetails1mpcg

Navratri 2023: टीवी की इन पॉपुलर बहुओं से लें डांडिया नाइट के लिए टिप्स, देखते रह जाएंगे लोग

Shardiya Navratri 2023:15 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि का पर्व शुरू हो गया है. नवरात्रि में चारों तरफ धूम मची हुई है. लोग डांडिया की तैयारी में जुटे हुए हैं. ऐसे में आज हम आपको डांडिया नाइट में तैयार होने के लिए कुछ टीवी एक्ट्रेसेस के फैशन टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

 

1/7

नवरात्रि में चारों तरफ धूम मची हुई है. लोग डांडिया की तैयारी में जुटे हुए हैं. ऐसे में आज हम आपको डांडिया नाइट में तैयार होने के लिए कुछ टीवी एक्ट्रेसेस के फैशन टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

 

2/7

नवरात्रि में महिलाएं काफी एक्साइटेड रहती हैं.नौ दिन मां दुर्गा की पूजा करने के साथ-साथ महिलाएं त्योहार का जश्न मनाने के लिए भी अच्छी-खासी तैयारियां करती हैं.

 

3/7

नवरात्रि का ये त्योहार 15 अक्टूबर से 25 दिसंबर तक चलेगा. ऐसे में डांडिया नाइट्स में धूम मचाने के लिए मौनी रॉय, हिना खान और जेनिफर विंगेट जैसी पॉपुलर बहुओं से टिप्स ले सकती हैं.

 

मौनी रॉय

4/7
मौनी रॉय

अगर आप डांडिया नाइट में सबसे अलग दिखना चाहती है तो आप मौनी रॉय के इस लुक को ट्राई कर सकती है. ये ड्रेस आपके लिए बेस्ट रहेगा.क्योंकि डांडिया के लिए घेरदार लहंगे बहुत सुंदर लगते हैं.

 

हिना खान

5/7
हिना खान

अगर आप डांडिया करते समय खुद को कंफर्टेबल महसूस कराना चाहती है तो हिना खाने के इस लुक को जरूर अपनाएं. इसे पहनने के बाद आप आसानी से कोई भी स्टेप्स कर सकती हैं.

 

जेनिफर विंगेट

6/7
जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट का ये लुक भी आपके लिए बेहद शानदार रहेगा.अगर आप डांडिया पर मल्टी कलर ड्रेस पहनना चाहती हैं तो जेनिफर के इस लुक को जरूर ट्राई करें. जब आप एक्ट्रेस जैसी तैयार हो जाएंगी को सबकी नजरें सिर्फ आप पर ही टिकी रहेगी.

 

सुरभि ज्योति

7/7
सुरभि ज्योति

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपने स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. उनके लुक को सभी लोग फॉलों करते हैं. डांडिया नाइट्स पर इंप्रेसिव दिखने के लिए आप सुरभि ज्योति के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं.