PAK स्टूडेंट ने फिजिक्स के पेपर में लिखीं ऐसी-ऐसी बातें, टीचर ने पकड़ लिया अपना सिर; आंसर शीट वायरल
Advertisement

PAK स्टूडेंट ने फिजिक्स के पेपर में लिखीं ऐसी-ऐसी बातें, टीचर ने पकड़ लिया अपना सिर; आंसर शीट वायरल

Pakistan News: पाकिस्तानी (Pakistan) स्टूडेंट की आंसर शीट देख कॉपी चेक करने वाले ने अपना सिर पकड़ लिया. टीचर ने आंसर शीट का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. स्टूडेंट की इस कारिस्तानी पर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

PAK स्टूडेंट ने फिजिक्स के पेपर में लिखीं ऐसी-ऐसी बातें, टीचर ने पकड़ लिया अपना सिर; आंसर शीट वायरल

Pakistan Student Answer Sheet: अगर आप भी एग्जाम में सवाल का जवाब नहीं मालूम होने पर आंसर शीट पर कुछ भी लिख आते हैं तो पाकिस्तान (Pakistan) के स्टूडेंट की ये आंसर शीट (Answer Sheet) पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आंसर शीट चेक करने वाले टीचर (Teacher) ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है जो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. टीचर वीडियो में ये कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि पेपर देने वाले को लगता है कि कॉपी चेक करने वाला अंधा है. बस कॉपी भर दो और नंबर दे देगा. दरअसल, बच्चे ने सिंगर अली जफर का गाना आंसर शीट में लिख दिया था और इस पर अली जफर ने भी रिएक्शन दिया है.

बड़ा खतरनाक पेपर दिया है भाई लोग

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बच्चे ने अपनी आंसर शीट पर लिखा कि बड़ा खतरनाक पेपर दिया है भाई लोग कसम से दिल दुखता है मेरी जान. मैंने तुझे देखा हंसते हुए गालों में, बेबस ख्यालों में, नदियों में नालों में, सालों के प्यालों में. टीचर वीडियो में आंसर शीट पढ़कर बताता है कि स्टूडेंट ने बाकायदा गाने के साथ कॉपी में म्यूजिक भी दिया है. वह लिखता है तुन तुना तुन तुन तुना तुन.

स्टूडेंट ने क्यों लिखा ऐसा आंसर?

अगले पेज पर स्टूडेंट ने ये भी लिखा कि मैं आपकी गलतफहमी दूर करना चाहता हूं. मैं लेक्टर के टाइम क्लास में सो रहा था इसलिए आपके सवालों को हल करने में इंटरेस्टेड नहीं हूं. इसलिए मुझे अकेला छोड़ दें. फिजिक्स के जाल में फंस गया हूं. मेरी वॉट लगा दी. फिजिक्स नहीं ये अजाब है.

सिंगर अली जफर का रिएक्शन

गौरतलब है कि आंसर शीट वाले इस वीडियो को पाकिस्तानी सिंगर अली जफर ने ट्वीट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि यह वीडियो मुझे WhatsApp पर मिला है. मैं स्टूडेंट्स से अपील करता हूं कि वो मेरे गानों में फिजिक्स ना ढूंढें. भले ही इस गाने के बोल फिजिक्स से जुड़े हों, पर पढ़ाई करते वक्त सिर्फ पढ़ने पर ध्यान दें और टीचर्स का सम्मान करें.

जरूरी खबरें

इंसान ही इंसान को चबा जाएगा...2023 के लिए ये हैं नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां
ऐसे कैसे बनेगी बात, AAP-कांग्रेस में रार, 2024 से पहले ढेर हो जाएगी विपक्षी एकता?

Trending news