Kamran Akmal's Goat Stolen: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बकरा हो गया चोरी, बकरीद से पहले चोरों ने लगाई चपत
Advertisement

Kamran Akmal's Goat Stolen: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बकरा हो गया चोरी, बकरीद से पहले चोरों ने लगाई चपत

Former Pakistani Cricketer Goat Stolen: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल के पिता बकरीद पर कुर्बानी के लिए 6 बकरे खरीदकर लाए थे, जिसमें से 90 हजार रुपये का एक बकरा चोरी हो गया है.

प्रतीकात्मक फोटो.

Kamran Akmal’s Goat Stolen: पाकिस्तान (Pakistan) के लाहौर (Lahore) में एक अजीबोगरीब घटना हुई है. दरअसल यहां पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर (Former Pakistani Cricketer) कामरान अकमल (Kamran Akmal) का बकरा चोरी हो गया है. चोरी हुआ बकरा, बकरीद (Bakrid) पर कुर्बानी के लिए खरीदकर घर लाया गया था. लेकिन बकरीद से पहले ही चोरों ने कामरान अकमल को झटका दे दिया और हजारों रुपये की चपत लगा दी. कामरान अकमल के घर में इस साल बकरीद पर 6 बकरों की कुर्बानी दी जानी थी, लेकिन उसमें से एक बकरा चोरी हो गया है. सोशल मीडिया पर इस खबर के फैलने के बाद लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

बकरीद पर कुर्बानी के लिए खरीदे थे 6 बकरे

जियो न्यूज़ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, कामरान अकमल के पिता बकरीद पर कुर्बानी के लिए एक दिन पहले ही 6 बकरे बाजार से खरीदकर लाए थे. उन्होंने इन बकरों को अपने घर के बाहर बांधा था. सुबह करीब 3 बजे चोर कामरान अकमल के बकरे को चुरा ले गए. जिस शख्स को बकरे की रखवाली के लिए रखा गया था, वो सो गया और चोर बकरा चुराकर ले गए.

कामरान अकमल का 90 हजार का बकरा हुआ चोरी

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल के पिता ने बताया कि बकरीद पर कुर्बानी के लिए 6 बकरे बाजार से खरीदकर लाया था. जो उनमें सबसे अच्छा बकरा था वो तो चोर चुराकर ले गए. उस बकरे की कीमत 90 हजार रुपये थी.

बकरा चोरों की तलाश जारी

गौरतलब है कि कामरान अकमल का बकरा चोरी होने की सूचना हाउसिंग सोसाइटी के मैनेजमेंट को दे दी गई है. उन्होंने कामरान अकमल के परिवार को आश्वासन दिया है कि चोरों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा और उनका चोरी हुआ बकरा बरामद किया जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news