Valentine's Day पर पति के बजाय बॉयफ्रेंड संग घूमने निकल गई पत्नी, फिर ऐसे रंगे हाथ पकड़ा
Advertisement

Valentine's Day पर पति के बजाय बॉयफ्रेंड संग घूमने निकल गई पत्नी, फिर ऐसे रंगे हाथ पकड़ा

Husband Wife News: वैलेंटाइन डे के मौके का इंतजार हर वह युवा धड़कन करती है, जो कहीं ना कहीं किसी के प्यार में एक-दूसरे के लिए कसमें खा रहे होते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में देखने को मिला.

 

सांकेतिक तस्वीर

Valentine's Day : वैलेंटाइन डे के मौके का इंतजार हर वह युवा धड़कन करती है, जो कहीं ना कहीं किसी के प्यार में एक-दूसरे के लिए कसमें खा रहे होते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में देखने को मिला. फेसबुक से प्रेमी बने कानपुर देहात के रसूलाबाद गांव के रहने वाले साहिल फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले शराफत की पत्नी रोशन के साथ हो गए. तीन सालों से यह प्रेम प्रसंग फेसबुक पर चल रहा था, आखिरकार प्रेमी को मिलने का मौका वैलेंटाइन डे पर तय हो गया. अपनी प्रेमिका रोशन से मिलने साहिल फर्रुखाबाद पहुंच गए.

पति को छोड़कर पत्नी निकल गई घूमने

उधर, प्रेमिका रोशन भी अपने प्रेमी से मिलने का इंतजार कर रही थी. इस बात की भनक पति शराफत को लग गई. फिर क्या था इधर प्यार की आग तो उधर पति का शक, दोनों ही एक-दूसरे पर लगने लगे. दरअसल, साहिल की कानपुर देहात में ब्यूटी पार्लर की दुकान है. साहिल जैसे ही फर्रुखाबाद पहुंचा तो तय समय के अनुसार प्रेमिका रोशन उससे मिलने के लिए निकली. वहीं, पति को शक होने पर रोशन के पीछे उसने अपनी एक रिश्तेदार को लगा दिया लेकिन रोशन ने उसको भी चकमा देते हुए अपने प्रेमी से मिलने पहुंची. फर्रुखाबाद के एक होटल में दोनों मिल गए.

पुलिस ने प्रेमी को पकड़कर डाल दिया जेल में

इधर, पति लगातार अपनी पत्नी की तलाश कर रहा था. बस अड्डे के पास होटल से निकलते हुए पत्नी और उसके प्रेमी को देख लेने के बाद शराफत लगातार उनका पीछा करता रहा. आखिरकार शहर में घूमते समय शराफत ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया. अपने रिश्तेदारों के साथ जमकर मारपीट शुरू हुई तो मामला थाने पहुंच गया. पुलिस ने साहिल को हिरासत में ले लिया है.

रिपोर्ट: अरुण सिंह

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news