पत्नी ने पति से कहा- तुम किसी औरत के साथ रिलेशन बनाओ, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन
Advertisement

पत्नी ने पति से कहा- तुम किसी औरत के साथ रिलेशन बनाओ, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन

Viral News: अगर आपको पता चले कि एक पत्नी अपने पति के साथ दूसरी महिलाओं के साथ समय बिताने और यहां तक कि उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से भी खुश है? आपकी पहली प्रतिक्रिया गुस्से वाली हो सकती है, लेकिन...

 

पत्नी ने पति से कहा- तुम किसी औरत के साथ रिलेशन बनाओ, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन

Husband Wife News: पति और पत्नी के बीच के बंधन से ज्यादा मजबूत कुछ नहीं है. जब आप एक वैवाहिक बंधन में होते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों एक-दूसरे का ख्याल रखें. शादी या उस मामले के लिए किसी भी रिश्ते के कोने में से एक ईमानदारी और वफादारी है. लेकिन, क्या होगा अगर आपको पता चले कि एक पत्नी अपने पति के साथ दूसरी महिलाओं के साथ समय बिताने और यहां तक कि उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से भी खुश है? आपकी पहली प्रतिक्रिया गुस्से वाली हो सकती है, लेकिन इस 37 वर्षीय अमेरिकी महिला मोनिका हल्ड्ट के लिए नहीं. वह अपने आदमी की जरूरतों को पूरा करने में खुश होने का दावा करती है, चाहे वे कुछ भी हों.

पति की खुशी के लिए कुछ भी कर सकती है महिला

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, मोनिका का दावा है कि उसका एकमात्र लक्ष्य अपने पति जॉन को खुश करना है, चाहे वह कुछ भी मांगे. मोनिका का मानना है कि जॉन के साथ अपने बंधन को मजबूत बनाने के लिए, वह उसे अन्य महिलाओं के साथ फ्लर्ट करने की अनुमति देती है, साथ ही उसे अन्य महिलाओं के साथ शेयर करने में भी संकोच नहीं करती. मोनिका ने सोशल मीडिया के जरिए शादी के प्रति अपने अजीबोगरीब नजरिए का खुलासा किया है. एक समर्पित पत्नी होने के नाते, उसका एकमात्र काम एक सामान्य गृहिणी का है, जो अपने पति की देखभाल करती है.

घर के काम में ज्यादा बिजी रहती है पत्नी

वह अपना दिन पति जॉन के लिए खाना बनाने में बिताती है, और जॉन को अन्य महिलाओं के पास भेजते के बाद घर की सफाई करती है, क्योंकि वह अपने पार्टनर के लिए समय नहीं निकाल पाती है, क्योंकि वह घर के सभी कामों में व्यस्त रहती है. रैंडम महिलाओं के साथ समय बिताने के बाद और मोनिका के घर का काम पूरा करने के बाद जॉन घर लौट आता है. मोनिका ने शेयर किया है कि अगर उनके पति खुश हैं तो वो भी खुश हैं. जॉन यह भी तय करता है कि मोनिका को कौन सा पहनावा पहनना चाहिए, जिससे महिला स्पष्ट रूप से सहमत है. 

पति को लेकर पत्नी ने किया ये खुलासा

न्यू यॉर्क पोस्ट के मुताबिक, मोनिका ने खुलासा में कहा, "जॉन मुझे घर पर सेक्सी-स्पोर्टी की तरह अच्छे कपड़े पहनना पसंद है, और वह मुझे घर के आसपास मेकअप पहनना पसंद नहीं करता. कुछ महिलाओं को यह पसंद नहीं हो सकता है कि उन्हें बताया जाए कि क्या करना है या क्या पहनना है, लेकिन जब वह मुझे निर्देश देते हैं तो मुझे अच्छा लगता है. जब मैं डिलीवरी करती हूं, तो यह उसे खुश करता है - और बदले में यह मुझे खुश करता है." 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news